Friday, Aug 19, 2022
-->
sacred-games-2-second-teser-out-now

Sacred Games2 का टीजर रिलीज, दमदार अवतार में दिखे एक्टर्स

  • Updated on 5/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स (netflix) की सबसे पहली मशहूर भारतीय वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' (sacred games) के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं अब 'सैक्रेड गेम्स 2' (sacred games 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिन पहले ही दूसरे सीजन का टीजर जारी किया गया था जिसके बाद फैंस के बीच उत्सुकता भी साफ देखने को मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Season 2 is coming. Put your chattris in the air. #SacredGamesS2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on May 5, 2019 at 10:25pm PDT

वहीं अब नेटफ्लिक्स ने एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें शो के सभी किरदार को एक बार फिर दर्शकों से मिलवाया। वहीं फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। नए प्रोमो में सीरीज की स्टारकास्ट सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के साथ रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आ रहे हैं।

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताई बेटे सिद्धार्थ की शादी टूटने की असली वजह

टीजर की बात करें तो इसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दूसरे सीजन में भी गाएतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) अपना जलवा बरकरार रखेगा। तभी तो उसने टीजर में कहा कि 'इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता।' अपने दमदार डायलॉग के साथ यह सीजन भी सस्पेंस से भरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि 'सैक्रेड गेम्‍स' को विक्रमादित्‍य मोटवानी (vikram motwane) और अनुराग कश्‍यप (anurag kashyap) ने मिलकर निर्देश‍ित किया है। 

आपको ये भी जानकारी दे दें कि शो की तारीख तय हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक इसका दूसरा सीजन जुलाई में शुरु होने वाला है। कुछ दिन पहले सोशल मीडियी पर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सामने आई थी जहां सैफ अली खान को स्पॉट किया गया था। बता दें कि शूटिंग मुंबई के पास में ही चल रही थी।

 'सेलिब्रिटीज विद मोदी' कार्यक्रम में शामिल हुए ये बॉलीवुड सितारे, कहा- मोदी को थोड़े वक्त की जरूरत

वहीं हाल ही में नवाज ने 'सैक्रेड गेम्‍स' के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'मुझे नहीं लगता मेरे किरदार में र‍िप‍िटीशन है। जो लोग ये कहते हैं कि मैं एक जैसे किरदार कर रहा हूं वो दोहराव शब्द का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरे अब तक के निभाए सभी माफ‍िया किरदारों से गणेश गायतोंडे का किरदार बिल्कुल अलग है। मेरे किरदार में उसके अतीत की परछाई साफ द‍िखाई दे रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.