Monday, Dec 06, 2021
-->
sacred games 2 trailer out now, see video

'सैक्रेड गेम्स 2' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, पहले से ज्यादा खतरनाक होगा ये सीजन, देखें वीडियो

  • Updated on 7/9/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इंडिया की पहली ओरिजिनल क्राइम भारतीय वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का इंतज़ार खत्म हुआ। पहले सीजन में कई सवाल थे जिनका जवाब दूसरे सीजन में मिलेगा। आज दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें दूसरे सीजन का भी ट्रेलर काफी खतरनाक है। वहीं इस सीजन में भी खून खराबा और गाली गलौज नजर आएगा।

फिर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे ये सितारें 
दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत होती है पुरानी कहानी के र‍िवांइड से। इसके बाद सामने आते हैं वेब सीरीज के नए किरदार। कहानी पहले से कहीं ज्यादा द‍िलचस्प है इस बात का सबूत 2 मिनट 10 सेकेंड का ट्रेलर दे रहा है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन स‍िद्दकी (nawazuddin siddiqui), पकंज त्र‍िपाठी (pankaj tripathi), सैफ अली खान (Saif ali khan) की त‍िकड़ी जबरदस्त अवतार में है। नेटफ‍ल‍िक्स ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है। ट्रेलर के साथ ल‍िखा है- "बोले तो गेम ओवर।" 

15 अगस्त को किया जाएगा स्ट्रीम 
वैसे अगर पहले सीजन से दूसरे सीजन की तुलना करें तो ट्रेलर थोड़ा कमजोर नजर आता है। दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार शामिल हैं। इनमें कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है। दूसरे सीजन के ट्रेलर में वो पॉलिटिकल रेफरेंस फिलहाल देखने को नहीं मिल रहे हैं जो पहले सीजन में दिखे थे। हालांकि दूसरे सीजन में हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। वेब सीरीज 15 अगस्त के दिन स्ट्रीम किया जाएगा।

Image result for sacred games 2

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी गायतोंडे कहानी को नैरेट कर रहा है। दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा और दिलचस्प नजर आने वाला है। सेक्रेड गेम्स के किरदारों और कहानी को कनेक्ट करें तो पंकज त्रिपाठी पूरी सीरीज में सबसे बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। पहले सीजन में भी उनका किरदार दमदार था। ये संकेत भी मिले कि कहानी में ट्व‍िस्ट गुरुजी लेकर आएंगे। लेकिन इस बार ट्रेलर में गुरुजी बने पंकज त्र‍िपाठी जैसे ही ये कहते हैं कि बल‍िदान तो देना पड़ेगा, अहं ब्रह्मास्मि। ये डायलॉग कहानी की अह‍म कड़ी को खोलता नजर आ रहा है।

पहले से ज्यादा मजेदार होगा सीजन 2 
सैफ अली खान एक बार फिर गायतोंडे की सर्च और गुरु जी की पहेली में उलझे हैं। जंग की पूरी तैयारी है लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल है। नवाजुद्दीन वेबसीरीज की अहम कड़ी हैं, उनकी वापसी और डायलॉग्स ये बता रहे हैं कि इस बार फिर तबाही मचाने को गायतोंडे तैयार है।

Image result for sacred games 2

कल्क‍ि कोचलीन और रणवीर शौरी का किरदार ज्यादा हाइलाइट तो नहीं किया गया है। लेकिन ज‍ितनी झलक द‍िखी है वो साफ बताती है कि कहानी में अहम मोड़ उनके किरदारों से जुड़े हैं। सीरीज में कल्कि कोचलीन वेबसीरीज में गुरुजी के करीब‍ियों में से एक हैं, वो उनकी श‍िष्या है या फिर कोई और ये कहानी सामने आने के बाद ही समझ आएगा। रणवीर शौरी का किरदार सीरीज में कॉप के रोल में नजर आ रहा है. एक बार फिर पॉवरफुल स्टारकास्ट एक शानदार स्टोरी लेकर आई है. अब बस फैंस को इंतजार है 15 अगस्त का, ज‍ब सेक्रेड गेम्स की स्ट्रीमिंग होनी है। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.