Monday, Dec 06, 2021
-->
sacred games gives an indian man sleepless nights in uae

‘सैक्रेड गेम्स’ से यूएई में एक भारतीय व्यक्ति की रातों की नींद हराम हुई

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  नेटफ्लिक्स (Netflix) पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स’’ (Sacred games) के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नम्बर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है। क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है।

एक स्थानीय तेल कंपनी में काम करने वाले केरल निवासी कुन्हाब्दुल्ला सीएम का फोन नम्बर 15 अगस्त को दिखाये गये नये संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नम्बर के रूप में ‘फ्लैश’ हो गया था। कुन्हाब्दुल्ला ने गल्फ न्यूज से कहा, ‘‘भारत, "पाकिस्तान", "नेपाल", "यूएई" और दुनियाभर से पिछले तीन दिनों से लगातार मेरे फोन पर कॉल आ रहे हैं। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।

Image result for netflix sacred games 2

शिल्पा शेट्टी के होते राज कुंद्रा अपने बढ़ते वजन से परेशान, ली जिम में शरण

’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे फोन की घंटी सुनकर मैं परेशान हो जाता हूं। मैं अपना नंबर रद्द करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह समस्या दूर हो जाए।’’ कुन्हाब्दुल्ला ने कभी भी नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स" का नाम नहीं सुना है। इस सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भूमिकाएं निभा रहे है। कुन्हाब्दुल्ला ने कहा, ‘‘सेक्रेड गेम्स क्या है वीडियो गेम है? मैं सुबह 8 से शाम 7 बजे तक काम करता हूं। मेरे पास ऐसी चीजों के लिए समय नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास आज (रविवार) 30 से अधिक फोन आए और यह मेरे फोन की बैटरी को खत्म कर रहा है।

कुली नंबर वन के हीरो वरूण धवन ने किया तेज रफ्तार वोट पर खतरनाक स्टंट

पिछले एक घंटे में, मुझे ईसा नामक किसी व्यक्ति के लिए पांच कॉल मिले ... कौन है ईसा? मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है।’’ कुन्हाब्दुल्ला का नंबर उस दृश्य में सार्वजनिक हो गया था जिसमें एक भारतीय एजेंट गणेश गायतोंडे (सिद्दीकी) को एक खूंखार गैंगस्टर ईसा के फोन नम्बर वाली पर्ची देता है। नेटफ्लिक्स ने गल्फ न्यूज पर सोमवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है। जैसे ही हमें इसके बारे में पता चला, हमने समस्या का समाधान किया और उपशीर्षक से फोन नंबर हटा दिया।’’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.