Saturday, Jan 29, 2022
-->
sacred-games-writer-varun-grover-sexual-harassment-allegation-netflix-may-sequel

#MeTooBreakTheSilence: 'सैक्रेड गेम्स' के राइटर वरुण ग्रोवर पर भी लगा आरोप, सीक्वल पर लटकी तलवार!

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में शुरू हुए #MeToo कैंपेन के जरिए कई चेहरों की पोल पट्टी सामने आ रही है। एक-एक करके कई सितारे इस कैंपेन से जुड़ रहे हैं और खुद पर बीती को दुनिया के सामने ला रहे हैं। अब इस लिस्ट में वरुण ग्रोवर का भी नाम जुड़ गया है। आपको बता दें, वरुण, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर सुपर हिट वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के राइटर है। जल्द ही सैक्रेड गेम्स का सीक्वल आने वाला था लेकिन अब नेटफ्लिक्स इस बारे में सोच विचार कर रहा है।

#MeToo: फिर फंसे कैलाश खेर, अब सोना मोहपात्रा ने लगाए ये संगीन इल्जाम

बता दें, वरुण के कॉलेज कि एक जूनियर ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा है की जब वरुण बनारस हिन्दू यून‍िवर्सिटी में थे,  तब एक प्ले के दौरान उन्होंने उसका शोषण किया और बदतमीजी की। लड़की ने बताया कि वरुण उनके सीनियर थे और वह उनसे ड्रामा डिपार्टमेंट में मिली थी। वरुण ने लड़की को अपने प्ले में शामिल किया था। इसके बाद वरुण ने उनका शोषण किया। 

इस बात के सामने आते ही वरुण ने अपनी दी हैं। वरुण ने ट्विटर के माध्यम से एक पोस्ट लिखा है। वरुण का कहना है की उनपर लगाए गए सभी इल्जाम सरासर गलत हैं। वह जल्द अपनी बात इस मुद्दे पर रखेंगे। 

वरुण ग्रोवर सैक्रेड गेम्स (वेब सीरीज) और मसान फिल्म ल‍िख चुके हैं। इसके साथ-साथ वरुण गीतकार और स्टैंडअप कॉमेड‍ियन भी हैं।

अब देखना होगा इस मामले में नेटफ्लिक्स क्या कदम उठाती है। सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन के बाद दर्शक उसके सीक्वल का बेसब्री से कर रही थी लेकिन अब वरुण का नाम #MeToo से जुड़ने की वजह से उनका आगे का फैसला क्या होगा इसके थोड़ा इंतजार करना होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.