Tuesday, Oct 19, 2021
-->
sadak 2 soon to be released on hotstar sosnnt

आलिया भट्ट और संजय दत्त की यह बड़ी फिल्म होगी OTT पर रिलीज, जानें Details

  • Updated on 6/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से पूरे देश की अर्थव्यवस्था पर गहरा असर पड़ा है। वहीं हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) से लेकर टीवी शोज को भी इसका घाटा सेहना पड़ रहा है। वहीं अब कुछ शर्तों के साथ देश को अनलॉक कर दिया गया है लेकिन अभी भी कोरोना का खौफ खत्म नहीं हुआ है।

आलिया भट्ट ने 'सड़क-2' की ऊटी में शूटिंग खत्म, ट्वीट कर दी जानकारी

सड़क 2 को भी किया जाएगा OTT पर रिलीज
बता दें कि अनलॉक 1.0 में फिल्मों की शूटिंग की इजाजत तो मिल चुकि है लेकिन सिनेमाघर को अभी भी बंद रखने का आदेश मिला है। ऐसे में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है।

वहीं अब महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क-2' (sadak 2) को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लैनिंग चल रही है। खबर आ रही है कि बहुत जल्द 'सड़क-2' हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज की जा सकती है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। बता दें कि फिल्म इसी साल 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी।

इस साल चलेगा संजय दत्त का जादू, रिलीज होंगी बैक-टू-बैक 5 फिल्में

होगी मल्टी स्टारर फिल्म
वहीं यह फिल्म सड़क का सीक्वेल होगा जोकि साल 1991 में आई थी। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट (Alia bhatt), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) अहम भूमिका में दिखाई देंगे। खास बात ये है कि ऐसा पहली होगा जब महेश भट्ट की दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट एक साथ अभिनय करती हुई नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ नजर आएंगी, जो दो दशक बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.