Monday, Jan 21, 2019

B'day spl: सागरिका घाटगे और जहीर खान की लव स्टोरी है एकदम फिल्मी

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। 'चक दे इंडिया' फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। असल जिंदगी में भी नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर रह चुकिं सागरिका ने साल 2017 में क्रिकेटर जहीर खान से शादी रचाई थी। दोनों का प्यार एक समय पर इंटरनेट सेंसेशन भी रहा और दोनों ने अपने प्यार को जमाने से छुपाने की कोशिशें भी नहीं की। वहीं दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो इनकी कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं हैं। इस खास मौके पर आइए आपको बताते हैं इनकी तीन ऐसी बातें जोकि एकदम फिल्मी है।

1) दोनों की पहली मुलाकात काफी फिल्मी थी। कहा जाता है कि सागरिका और जहीर, दोनों अंगद बेदी और कुछ अन्य कॉमन दोस्तों के जरिए किसी पार्टी में मिले थे। जिसके बाद दोनों ने डेढ़ साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beautiful evening at the city palace #udaipur ❤️ @zaheer_khan34

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on Dec 15, 2018 at 2:10am PST

 नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पोस्टर हुआ जारी

2) वहीं सागरिका की फिल्मी जिंदगी हकीकत में भी बदल गई। जी हां, शाहरुख के साथ फिल्म 'चक दे इंडिया' में नजर आने वाली सागरिका के इस फिल्म में उनके साथ जो ऑन स्क्रीन हुआ था वैसा ही कुछ उनकी रियल लाइफ में भी हुआ है। फिल्म में सागरिका इंडियन क्रिकेट टीम के एक स्टार प्लेयर से प्यार करती है। वहीं सागरिका के रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So incredibly Thankful for you !!! Happy anniversary love. - cheers to forever ❤️❤️❤️

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on Nov 22, 2018 at 9:30pm PST

3) तीसरी फिल्मी बात यह है कि वे दोनों हैं मुंबईया। दोनों मुंबई से हैं और दोनों को ही एक दूसरे का प्रोफेशन काफी पसंद है। सागरिका वैसे तो एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें क्रिकेट का खेल दीवानगी की हद तक पसंद है। कुछ ऐसा ही हाल जहीर खान का भी है। जहीर खान क्रिकेटर हैं और थोड़े शर्मिले भी हैं लेकिन वे बॉलीवुड के बड़े दीवाने हैं। 

इस साल सनी देओल के बेटे करन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, लड़कियां हो रही हैं दीवानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Diwali to all . ✨

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on Nov 7, 2018 at 6:29am PST

इससे भी खास बात बता दें कि खबरों के अनुसार जहीर ने अपने घर वालों को अपनी और सागरिका की शादी के लिए बड़ी मुश्किल से मनाया। उनके घरवालों ने पहले सागरिका की फिल्म 'चक दे इंडिया' की सीडी मंगवाई और पूरी फिल्म देखी तब उसके बाद ही उन्होंने शादी के लिए हां बोला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.