Friday, Apr 23, 2021
-->
saif ali khan and amrita singh first meeting interesting story sosnnt

B'Day Spl: अमृता के साथ अपनी पहली मुलाकात पर Saif ने की थी ऐसी हरकत

  • Updated on 2/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह भले ही फिल्मों से गायब है लेकिन एक समय था जब इंडस्ट्री में उनके नाम डंका बजता है। 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री अमृता सिंह (amrita singh) पूरे 62 साल की हो चुकि हैं। अपनी बेमिसाल खूबसूरती और लाजवाब अदाकारी को लेकर मशहूर अमृता ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के अलावा अपनी सैफ (saif ali khan) के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी अमृता खूब चर्चा में रही हैं। 

B'day spl: किसी भी एंगल से अमृता को sexy नहीं मानते थे सैफ, एक बार गुस्से में कह दी थी ऐसी बात...

अमृता के साथ अपनी पहली मुलाकात पर Saif  ने की थी ऐसी हरकत
दोनों की आशिकी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। लेकिन दोनों की पहली मुलाकत के किस्से के बारे में काफी लोगों को पता है। तो आज अमृता के जन्मदिन के खास मौके पर बताते हैं सैफ और उनकी पहली मुलाकात के कुछ अनसुने किस्से। यह किस्सा साल 1992 का है जब इंडस्ट्री में सैफ बिल्कुल नए थे और फिल्म बेखुदी से अपना डेब्यू करने के लिए तैयार थे। लेकिन अमृता उस वक्त एक सफल अभिनेत्री थी। वहीं फिल्म बेखुदी के डायरेक्टर राहुल रवैल अमृता के अच्छे दोस्त थे और वह बेखुदी के पूरी स्टारकास्ट के साथ अमृता का फोटोशूट करवाना चाहते थे। 

saif

इस दौरान अमृता-सैफ की पहली मुलाकात हुई। वहीं फोटो क्लिक करवाते वक्त सैफ बार-बार अमृता के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में अमृता ने सैफ की इस हरकत को नोटिस कर लिया। वहीं सैफ की इन हरकतों पर अमृता ने गुस्सा  की बजाय वह उनपर फिदा हो गईं। उस वक्त अमृता ने उन्हें कुछ भी नहीं कहा। 

अमृता और सैफ के अलगाव से पहले ही वाकिफ थे उनके बच्चे, ऐसे दी थी जानकारी

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी
इसके कुछ दिन बाद सैफ ने अमृता को कॉल करके उन्हें डिनर पर इनवाइट किया। पहले तो अमृता बेहद हैरान रह गईं फिर बाद में उन्होंने सैफ को अपने घर पर ही खाने के लिए बुलाया। अमृता के कहते ही सैफ फौरान उनके घर आने के लिए तैयार हो गए। वहीं दूसरे दिन जब सैफ अमृता के घर पहुंचे तो वह उन्हें देखकर हैरान रह गए। सैफ के साथ अपनी पहली डेट पर अमृता ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया था। ऐसा देख सैफ काफी इम्प्रेस हुए और वह अमृता की तरह और भी ज्यादा आकर्षित हो गए। इस मुलाकात के बाद से ही दोनों को यह एहसास हो गया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं। वहीं कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

अमृता को लेकर सैफ ने कह थी ये बात
सैफ के साथ अमृता ने अपना 13 साल पुराना रिश्ता जब खत्म किया था तब पूरे मीडिया में इस बात को लेकर हलचल मच गई थी। वहीं इस रिश्ते के टूटने की वजह तो कई तरह की बताई गई। किसी ने इसके लिए सैफ को जिम्मेदार ठहराया तो किसी ने अमृता को खरी खोटी सुनाई। क इंटरव्यू के दौरान अमृता ने बताया था कि सैफ ने उनसे एक बार कहा था कि 'अगर आपकी पत्नी हॉट और सेक्सी है तो अच्छी बात है क्योंकि बाद में अफसोस जताने से रिश्तों में खटास आती है। वहीं सैफ की ऐसी बातें सुनकर अमृता को काफी बुरा लगा था और वो उनपर गुस्सा गईं थी। बता दें कि सैफ अमृता से उम्र में 12 साल छोटे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.