Monday, Jun 27, 2022
-->
Saif Ali Khan and Dimple Kapadia will be seen in the biggest series Tandav of 2021 ANJSNT

2021 की सबसे बड़ी सीरीज तांडव में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया आएंगे नजर

  • Updated on 1/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने कैलेंडर पर 15 तारीख को मार्क कर लीजिए क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'तांडव' उस दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है।  राजनीतिक ड्रामा सीरीज अपने स्टार स्टूडेड कास्ट लाइनअप के साथ दमदार टीजर और डायलॉग प्रोमोज का दावा करती है। ऐसे फैक्टर के साथ, तांडव पहले से ही वर्ष 2021 की मस्ट-वॉच सीरीज बन गयी है। 

समर प्रताप सिंह की भूमिका में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के किरदार में डिंपल कपाड़िया और शिव शेखर के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब उन चुनिंदा नाम में से एक है जो इस प्रोजेक्ट में शामिल हैं। श्रृंखला से जुड़े नामों की सूची को आगे बढ़ाते हुए, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डायस का नाम शामिल है। 

15 जनवरी को होगी रिलीज
डिंपल कपाड़िया श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। अब तक टीज़र से पता चलता है कि सीरीज़ का माहौल राजनीतिक रूप से चार्ज होगा, वही कलाकारों द्वारा निभाए गए पात्रों में काफी झड़प होंगी और दर्शक यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लगभग 50 मिलियन से अधिक व्यूज और 10 मिलियन लाइक्स के साथ, शो के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है। यह श्रृंखला 15 जनवरी 2021 से भारत के प्राइम सदस्यों और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

नजर आएंगे ये सितारे
हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.