saif-ali-khan-bdy-special

Bdy spcl: अमृता सिंह की इस हरकत की वजह से परेशान सैफ अली खान ने तोड़ दी थी शादी

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान (saif ali khan) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं पटौदी खानदान के बेटे सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। हालांकि अभी वो अपने जिंदगी के बेस्ट पल को जी रहे हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके लाइफ में कुछ भी अच्छा नहीं था। आइए आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताएंगे। 

Exclusive Video: मिशन मंगल की टीम ने खोले फिल्म के कई राज, देखें वीडियो

साल 1991 में सैफ ने खुद से 12 साल बड़ी लड़की से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (amrita singh) थीं। जी हां, ये बात उस समय की है जब सैफ ने इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं किया था। वो उस वक्त इंडस्ट्री में स्ट्रगल ही कर रहे थे कि जब उनकी मुलाकात से हुई और वो उनके प्यार में पागल हो गएं। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने बिना किसी को बताए छुप छुपाकर शादी रचा ली। 

 आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का पहला गाना 'राधे' आज होगा रिलीज

वहीं ये शादी पटौदी खानदान के लिए भी चौंका देने वाली थी। शादी के बाद अमृता ने फिल्मों में काम ना करने का फैसला किया। बता दें कि उस वक्त अमृता अपने करियर की उचाइयों पर थीं। वहीं सैफ भी अमृता के इस फैसले से हैरान हो गए थे लेकिन वो उस समय चुप रहें। लेकिन शादि के कुछ सालों बाद सैफ की भी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगीं और इस वजह से सैफ को भी कम फिल्में मिलने लगी।

ऐसे में अमृता फिल्मों में सैफ की असफलता से हताश हो गईं और आए दिन उन्हें तानें मारने लगीं। धीरे-धीरे दोनों में प्यार खत्म होने लगा और लड़ाईयां बढ़नी शुरू हो गईं। 

Netflix से पहले यहां देखें Sacred Games Season 2, आज होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की अमृता सैफ को निकम्मा और नाकारा कह कर ताने मारने लगीं। वहीं अमृता सैफ की मां और उनकी बहन सोहा अली खान को से भी गाली-गलौच करने लगीं थी। ऐसे में सैफ अपनी शादी शुदा जिंदगी को लेकर काफी परेशान रहने लगे और जब पानी सर से ऊपर चला गया तो उन्होंने अमृता से अलग रहने का फैसला ले लिया। 

हालांकि ये सब करना इतना आसान नहीं रहा लेकिन सैफ ने हिम्मत जुटाई और अमृता के साथ अपने इस शादी को तोड़ दिया। वहीं कहा जाता है कि अमृता अपने बच्चों को सैफ से मिलने तक नहीं देती थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.