Thursday, Feb 09, 2023
-->
saif ali khan got trolled on social media

सैफ अली खान के इस बयान के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल, कहा ये कुछ...

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस (box office) पर रिलीज हुई सैफ अली खान (saif ali khan) की फिल्म 'तान्हाजी' (tanhaji) को दर्शकों की तरफ से बेहद प्यार मिल रहा है। वहीं हाल ही में सैफ ने एक बयान दिया था जिसको लेकर अब वह घिरे हुए नजर आ रहे हैं। सैफ ने अपने बयान में कहा था कि मुझे नहीं लगता कि यह इतिहास है। आगे उन्होंने यह कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया की कोई अवधारणा थी'।

कंगना ने सैफ को लेकर कही ये बड़ी बात, बोली- भारत नहीं है तो महाभारत क्या था

सैफ के इस बयान के चलते सोशल मीडिया पर किया जा रहा उन्हें ट्रोल
सैफ के इस बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर अब काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने सैफ अली खान को लेकर ये बात कही थी।

कंगना ने सैफ को लेकर कही ये बात
अपनी फिल्म 'पंगा' (panga) के प्रमोशन में व्यस्त कंगना रनौत (kangana ranaut)  से हाल ही में भारत देश पर सैफ अली खान (saif ali khan) ने विवादित बयान दिया कि अंग्रेजो के पहले भारत था ही नहीं, ये लोगों की मनगढंत बाते हैं तो सैफ की इन बातो से कंगना बिल्कुल इक्तेफाक नही रखती। कंगना ने कहा कि 'ये सच नही हैं। भारत वर्ष नही हैं तो महाभारत क्या था। जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था! वो क्या था जो हमारे वेद और व्यासों ने लिखा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.