Monday, Jun 27, 2022
-->
saif ali khan is going to sign the another projectof netflix sosnnt

'सैक्रेड गेम्स' के बाद अब Netflix की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं सैफ, कहानी को बताया शानदार

  • Updated on 11/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) अपने कई सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। वहीं इन दिनों वह धर्मशाला में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' (bhoot police) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर (arjun kapoor), यामी गौतम (yami gautam) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी नजर आएंगे। वहीं अब खबर आ रही है कि सैफ बहुत जल्द एक बड़े डिजिटल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले हैं।

वापिस लौट आया लंकेश! ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' में रावण का रोल निभाएंगे Saif Ali Khan

अब Netflix के इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले हैं सैफ
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि इन दिनों उनकी बातचीत नेटफ्लिक्स (netflix) की एक नई फिल्म के लिए चल रही है। उन्हें फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। उन्होंने कहा कि 'फिल्म के निर्देशक और इसका आईडिया बेहतरीन है। लेकिन इस वक्त मेरे पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं जिस वजह से फिल्म के डेट को लेकर दिक्कतआ रही है। हालांकि फिलहाल हम तारीखों पर काम कर रहे हैं और हो सकता है कि जल्दी मैं इस फिल्म को साइन कर लूं।'

बता दें सैफ बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने सबसे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म (ott platform) पर कदम रखा था। साल 2018 में 'सेक्रेड गेम्स' (sacred games) के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया था जहां उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा। 

पटौदी पैलेस में सालों से दफनाया गया था ये सच, अब खुला इस महल का गहरा राज

ये हैं सैफ की अपकमिंग फिल्में
इसके अलावा ओम रावत की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (adipurush) में भी सैफ नजर आने वाले हैं जिसमें वह एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था जिसमें वह 7000 साल पुराने राक्षस के किरदार में नजर आए।वहीं हाल ही में सैफ अली खान ने बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके अलावा रानी मुखर्जी सिद्धांत चतुर्वेदी और सरवरी बीएम भूमिका में नजर आएंगे। 

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सैफ अब ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि 'सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता और नाकामी के बारे में लिखेंगे। इसके साथ ही सैफ अपनी प्रेरणा और फिल्मों के बारे में भी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखेंगे।' माना जा रहा है कि सैफ की इस ऑटोबायोग्राफी में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा होगा जिससे अब तक पूरी दुनिया अंजान थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.