Saturday, Jan 22, 2022
-->
saif-ali-khan-kareena-kapoor-love-story-sosnnt

Spl: सैफ से शादी करने के लिए जब करीना ने दे दी थी अपने माता-पिता को धमकी

  • Updated on 10/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के 'लव बर्ड्स' सैफ्रीना यानि सैफ अली खान (saif ali khan) और करीना कपूर (kareena kapoor khan) हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे उनका एक दूसरे के प्रति प्यार हो या दोनों का फैशन सेंस, सोशल मीडिया (social media) पर उनकी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं आज ही दिन दोनों से शादी रचाई और देखते ही देखते आज उनकी शादी को पूरे 8 साल हो गए हैं।  

कोरोना काल में पूरी हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सुरक्षा का रखा गया ध्यान

सैफ से शादी करने के लिए जब करीना ने दे दी थी अपने माता-पिता को धमकी
करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस खूबसूरत जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली थी। वहीं अलग-अलग धर्म की वजह से इस खूबसूरत जोड़े को शादी करने के लिए अपने घरवालों को मनाना काफी मुश्किल था। जी हां, करीना कपूर के लिए सैफ अली खान से शादी करना इतना भी आसान नहीं था। 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने इस बात का खुलासा किया था कि सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने अपने पैरेंट्स को धमकी दे दी थी। करीना ने बताया कि वह सैफ से गुपचुप तरीके से शादी करना चाहती थी लेकिन करीना कपूर ने पिता रणधीर कपूर और मां बबीता बेबो के इस फैसले के विरोध में थे। ऐसे में करीना ने माता-पिता को धमकी दी थी, कि अगर वह उन्हें सैफ अली खान से गुपचुप तरीके से शादी नहीं करने देंगे तो वह उनके साथ भाग जाएंगी। 

वहीं हमने कई इंटरव्यूज में करीना को ये कहते हुए भी सुना है कि जब वह सैफ से शादी करने वाली थी तब काफी लोगों ने उन्हें अपने करियर के पीक पर होने के दौरान शादी करने से मना किया था। लेकिन करीना का मानना है कि उन्होंने जो किया सही किया। वहीं आज शादी के इतने सालों बाद फभी करीना के पास कई सारी फिल्मों के ऑफर्स आते हैं। वहीं करीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब एंजॉय कर रही हैं।

'तारे जमीन पर' गाने के टाइटल ट्रैक का नया Version देख इम्प्रेस हुए आमिर, देखें Video

इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म लाल 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 

फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आमिर का खास रोल देखने को मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.