Tuesday, Nov 19, 2019
saif ali khan news tattoo pics goes viral

क्या सैफ ने हटवाया अपने हाथ से करीना का नाम, देखें ये नया टैटू

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चर्चा में बने रहते हैं। बता दें फिलहाल करीना और सैफ लंदन में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में करीना और सैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें सैफ ने अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है। दोनों ही कपल तस्वीर में काफी सिमपल लुक में नजर आ रहे हैं। इस टैटू को फैंस भी बेहद पसंद करे रहे हैं।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो ‘अंग्रेजी मीडियम’ (angrezi medium) की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट इरफान खान नजर आएंगे। वहीं हाल ही में करीना कपूर खान ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (angrezi medium) में काम करने की हामी इसलिए भरी, क्योंकि वह इरफान खान (Irfan Khan) के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं। फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा। वहीं सैफ के वर्कफ्रंट की बाते करें तो वह जल्द ही नेटफिलिक्स की वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.