Friday, Jan 28, 2022
-->
saif ali khan opens on divorce with amrita singh telling sara and ibrahim

अमृता और सैफ के अलगाव से पहले ही वाकिफ थे उनके बच्चे, ऐसे दी थी जानकारी

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (saif ali khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' (jawaani jaaneman) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीें हाल ही में सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। बता दें सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (amrita singh) के साथ ब्रेकअप के बारे में बताया। इस बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि- ब्रेकअप दुनिया की सबसे घटिया चीज होती है। 

saif ali khan

अमृता के साथ ब्रेकअप को लेकर सैफ ने खोले राज
साल 1991 में सैफ ने खुद से 12 साल बड़ी लड़की से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस अमृता थीं। जी हां, ये बात उस समय की है जब सैफ ने इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं किया था। वो उस वक्त इंडस्ट्री में स्ट्रगल ही कर रहे थे कि जब उनकी मुलाकात अमृता से हुई और वो उनके प्यार में पागल हो गएं। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने बिना किसी को बताए छुप छुपाकर शादी रचा ली थी। 

मालदीव से वापस लौटीं सारा अली खान, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

वहीं ये शादी पटौदी खानदान के लिए भी चौंका देने वाली थी। शादी के बाद अमृता ने फिल्मों में काम ना करने का फैसला किया। बता दें कि उस वक्त अमृता अपने करियर की उचाइयों पर थीं। वहीं सैफ भी अमृता के इस फैसले से हैरान हो गए थे लेकिन वो उस समय चुप रहें। लेकिन शादि के कुछ सालों बाद सैफ की भी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगीं और इस वजह से सैफ को भी कम फिल्में मिलने लगी।

डीप सी डाइविंग करते हुए नजर आईं सारा अली खान, देखें Photos

सैफ ने बताया जरुरी है बच्चों को ब्रेकअप के बारे में बताना
ऐसे में अमृता फिल्मों में सैफ की असफलता से हताश हो गईं और आए दिन उन्हें तानें मारने लगीं। धीरे-धीरे दोनों में प्यार खत्म होने लगा और लड़ाईयां बढ़नी शुरू हो गईं। इस बारे में सैफ ने बताया है कि बच्चों के ये बात बतानी जरुरी होती है क्योंकि बच्चों पर इन चीजों का बहुत जल्दी असर पड़ता है। इसलिए बच्चों से ये बातें कभी नहीं छुपानी चाहिए। इसलिए मैंने अपने दोनों बच्चों सारा अली खान (sara ali khan) और इब्राहिम खान  (ibrahim ali khan) को सब कुछ बताया।

भाई इब्राहिम के साथ कुछ यूं वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं सारा अली खान, देखें Photos

वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिससे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

देखें ट्रेलर
वहीं  ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फूल डोज है। ट्रेलर में काफी नयापन है। वहीं फिल्म में सैफ अपनी शर्तों पर जीने वाले एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिससे सिर्फ पार्टी करना, घुमना-फिरना और लड़कियां घुमाना पसंद है। फिल्म में एक जबरदस्त ट्वस्ट आता है जब सैफ को पता चलता है कि उनकी एक 21 साल की बेटी भी है।फिल्म में उनकी बेटी का किरदार आलिया निभा रही है। फिल्म में सैफ की पत्नी के किरदार में तब्बू नजर आएंगे जिसे खुद भी नहीं पता होता की आलिया उनकी बेटी है या नहीं। आपको बता दें फिल्म में सैफ का रोल आपको कई हद टक उनकी फिल्म 'कॉकटेल' की याद दिलाएगी। फिल्म में काई एंटरटेनिंग और इमोशनल सीन्स भी हैं।

फिल्म 'जवानी जानेमन' के ट्रेलर को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स
ट्रेलर को देखकर फैंस के पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग इस फिल्म के ट्रेलर को बेहद दमदार बता रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने फिलम के कॉन्सेप्ट की तारीफ की है और ये भी कहा है कि इससे पहले ऐसा ट्रेलर कभी नहीं देखा। कई दर्शक कह रहे हैं फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.