Sunday, Jun 26, 2022
-->
saif-ali-khan-reveals-taimur-wants-to-be-the-bad-boy-sosonnt

सैफ अली खान का खुलासा, कहा- बैंक लूटने की बातें करते हैं तैमूर

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म बंटी और बबली को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इन दिनों फिल्म के स्टार कास्ट जोरो शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। 

Bad Guy बनना चाहते हैं तैमूर अली खान
इसी बीच एक प्रमोशन के दौरान सैफ ने अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि ‘तानाजी’ रिलीज होने के बाद नकली तलवार लेकर वो गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ता था। सैफ अली खान की ये बात सुनकर रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। रानी मुखर्जी कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन चीज है जो वो अभी कर सकता है।” सैफ अली खान ने कहा, “मैं उसे हमेशा समझाता रहता हूं कि ये बुरा आदमी है और ये सिर्फ रोल है।”

सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर को समझाने के बाद भी वो कहता है, “मुझे बैड गॉय बनना है। मुझे बैंक लूटना है और मैं सबके पैसे चुरा लूंगा।” सैफ की बातों को सुनकर रानी मुखर्जी ने कहा कि वो अलग ही दिशा में जा रहा है। इस पर सैफ अली खान कहते हैं, “ये एक उसकी सोच है लेकिन हां.. मैं उसे उसकी मॉम के हवाले कर देता हूं कि इसे तुम हैंडल करो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.