Friday, Jun 18, 2021
-->
saif ali khan sacred games season 2 nominated for international emmy award

Sacred Games Season 2 इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स के लिए हुई नोमिनेट

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में 71वें एमी अवार्ड (Emmy Awards) का आयोजन हुआ था जहां हॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने शिरकत की। वहीं इसी बीच बॉलीवुड का दबदबा भी  कायम रहा। जी हां ,जहां एक तरफ वेब सीरीज क्विन राधिका आप्टे  (Radhika Apte) को वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) में बेहतरीन एक्टिंग के लिए  नोमिनेट किया गया था।

SACRED GAMES

वहीं अब एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) में बेस्ट ड्रामा के लिए नोमिनेट किया गया है। वहीं इसके अलावा ब्राजील के 'कोन्ट्रा टोड्स सीजन 3', जर्मनी के 'बैड बैंक्स' और ब्रिटेन के 'मैकमाफिया' के लिए नोमिनेट किया गया है। 

वहीं हॉलीवुड एक्टर बिल हैडर (Bill Header) को भी फिल्म 'बैरी' (Barry) के लिए लीड एक्टर इन कॉमेडी सीरीज केटेगरी के लिए एमी अवॉर्ड मिला है। 

राधिका आप्टे की रंग लाई मेहनत, Emmy Awards के लिए हुईं नोमिनेट

सैफ ने 'सेक्रेड गेम्स' में सरताज सिंह का किरदार निभाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि ये अदभुत है कि कुछ ऐसा मंच पर प्रस्तुत करना जो अतंरराष्ट्रीय हो। आपको बता दें अपनी कहानी , अपने तरीके से प्रेरित करते हैं लेकिन अतंरराष्ट्रीय तरीके से और अतंरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.