Monday, May 23, 2022
-->
saif ali khan tandav trailer released anjsnt

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अली अब्बास जफर द्वारा प्रस्तुत और निर्देशित, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9 भाग के सीरिज में  सैफ अली खान ( Saif ali khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple kapadia), तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर (sunil grover) हैं। "तांडव" (Tandav) का प्रीमियर 15 जनवरी 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दिखाया जाएगा।डिंपल कपाड़िया तांडव के माध्यम से एक डिजिटल शुरुआत कर रही हैं और अभिनेता सैफ अली खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर को हम एक तरह से नये रूप में देखेंगे, जिन्हें हमने उन्हें ऐसे पहले कभी नहीं देखा था।

फैंस को पसंद आया ट्रेलर
अमेजन प्राइम वीडियो एक शानदार और प्रभावशाली टीजर के बाद अमेजन ओरिजिनल सीरीज “तांडव” के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण करके नए साल का स्वागत किया हैं। हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित है जो इस सीरिज के साथ अपना डिजिटल निर्देशन में अपना पहला कदम रख रहे हैं।

दीपिका के Birthday Bash में आलिया संग पहुंचे रणबीर कपूर, देखें वायरल Video

नजर आएंगे ये सितारे
गौरव सोलंकी द्वारा लिखित नाटक में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर , मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी के साथ कुछ अन्य कलाकार भी इसमें शामिल हैं। अली अब्बास जफर के साथ, डिंपल कपाड़िया और कृतिका कामरा भी तांडव से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं और हमने पहले कभी भी सैफ अली खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर को ऐसी भूमिकाओं में नहीं देखा है। 15 जनवरी, 2021 से, भारत में प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देश और प्रांत तांडव के सभी भागों को स्ट्रीम कर सकते हैं।

फिल्मकार अली अब्बास जैदी बंधे शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

कहानी
 कई नेताओं में से एक हैं जो खुद को कुर्सी के योग्य मानते हैं। लेकिन किसी को भी आसानी से कुर्सी नहीं मिलती। इसके साथ साथ ही एक समानांतर कहानी चलती है, जिसमें  कैंपस एक्टिविस्ट शिवाजी (जीशान अयूब), जो युवाओं के लिए एक आदर्श है, वह एक राजनीतिक कार्यक्रम में रात भर में ही युवाओं के लिए एक रोल मॉडल बन जाता है। शिव बदलाव लाना चाहते हैं, युवाओं को दिशा देना चाहता  हैं और राजनीतिक सत्ता के स्तंभों को उखाड़ फेंकना चाहता हैं। शिव सत्ता के स्वाद को समझता  हैं। वर्तमान राष्ट्रीय राजनीति और कैंपस की राजनीति आमने-सामने आने पर शिव और समर प्रताप का जीवन अंतरंग हो जाता है। इसमें, घटनाओं की एक श्रृंखला की तरह राजनीति होती है और सभी रिश्तों में धोखाधड़ी, योजनाबद्ध साजिशों, प्रलोभनों, अति-महत्वाकांक्षाओं और हिंसा को उजागर करती है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.