Thursday, Dec 08, 2022
-->
saif ali khan to paly ravan character in prabhas starer film adipurush sosnnt

इस फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाएंगे सैफ, देंगे प्रभास को टक्कर

  • Updated on 8/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खन (saif ali khan) ने जब-जब पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाया है, खूब वाहवाही लूटी है। फिर चाहे बात ओंकारा (omkara) के 'लंगड़ा त्यागी' की करें या फिर 'तन्हाजी' (tanhaji) के उदयभान राठौर की, विलेन के रोल में सैफ को पब्लिक ने हमेशा पसंद किया है। वहीं एक बार फिर खलनायक के रुप में अपने फैंस को एंटरटेन के लिए सैफ पूरी तरह से तैयार हैं।

एक साथ नजर आएंगे प्रभास और दीपिका, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

इस फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाएंगे सैफ
जी हां, हाल ही में खबर आई है कि सैफ प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'आदिपुरूष' (Adipurush) में रावण का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बात की औपचारिक रुप से घोषणा नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने सैफ को इस किरदार के लिए अप्रोच किया है। वहीं अगर सैफ ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी तो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

वहीं हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसे देखने के बाद यही अंदाजा लगाया जा रहा कि यह एक पौराणिक हो सकती है। बता दें कि फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

पैन-इंडिया स्टार गूगल करने पर सामने आया प्रभास का नाम, जानिए इसकी वजह

एक साथ नजर आएंगे प्रभास और दीपिका
आपको बता दें कि पिछले महीने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक देखने मिली थी जहां वैजयंती मूवीज द्वारा पैन इंडियन अपील के साथ एक त्रिभाषी के रूप में अगली फिल्म की घोषणा कर दी गयी है। अश्विन नाग द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास एक साथ नजर आएंगे।

वहीं दोनों सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में पोस्ट किया है। प्रभास के साथ ही दीपिका ने भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- मैं और इंतजार नहीं कर सकती।इस घोषणा के बाद से ही, दोनों सुपरस्टार्स के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.