Thursday, Aug 18, 2022
-->
Saif Ali Khan to write autobiography including secrets of personal life success failure aljwnt

सैफ अली खान लिखने जा रहें हैं ऑटोबायोग्राफी, पर्सनल लाइफ के कई Secrets से उठेगा पर्दा

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन अब सैफ के फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने का मौका मिलने जा रहा है। सैफ के फैंस के लिए बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों से एक खुशखबरी सामने आई है।

इस खबर के मुताबिक अब सैफ अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल लाइफ से भी पर्दा उठाने वाले हैं। जी हां, सैफ ने ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला लिया है जिससे उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें जान पाएंगे।

फिर मां बनने वाली हैं करीना कपूर, सैफ ने कर दी घोषणा...

सैफ की ऑटोबायोग्राफी होंगे ये खुलासे
सैफ की ऑटोबायोग्राफी के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं। इस ऑटोबायोग्राफी में सैफ अपने परिवार, घर, सफलता और नाकामी के बारे में लिखेंगे। इसके साथ ही सैफ अपनी प्रेरणा और फिल्मों के बारे में भी इस ऑटोबायोग्राफी में लिखेंगे।' माना जा रहा है कि सैफ की इस ऑटोबायोग्राफी में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा होगा जिससे अब तक पूरी दुनिया अंजान थी।

कब होगी रिलीज
तरण आदर्श ने सैफ की ऑटोबायोग्राफी के रिलीज के बारे में बताते हुए लिखा है कि ये बुक साल 2021 में रिलीज होगी। इसे हार्पर कोलिंस इंडिया द्वारा पब्लिश किया जाएगा। 

सुशांत की Ex-मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद भी एक्टिव था उनका फोन, आखिर कौन कर था यूज?

चौथी बार पिता बनने वाले हैं सैफ
पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही करीना (Kareena Kapoor Khan) और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे के जल्द आने की खुशखबरी अपने फैंस को दी है। चौथी बार पिता बनने जा रहे सैफ इस खबर को लेकर खबरों में बने हुए हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे सैफ
सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में अभिमन्यु वीर सिंह के स्पेशल रोल में नजर आए थे। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म 'बंटी और बबली-2' (Bunty Aur Babli 2) पर भी काम चल रहा है।

comments

.
.
.
.
.