Thursday, May 06, 2021
-->
saif ali khan was red with anger when sara told kareena aunty anjsnt

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सारा अली खान (sara ali khan) और करीना कपूर खान(kareena kapoor khan) के बीच इन दिनों काफी अच्छा रिश्ता है लेकिन आज हम उस वक्त की बात कर रहे हैं जब सैफ और करीना ने शादी की थी।उस वक्त सारा काफी हैरान थी कि वो करीना उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगी। 

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

सारा ने कहा ये
एक टॉक शो के दौरान सारा ने एक पुरानी बात शेयर करते कहा- कि  करीना के साथ हमारे संबंध काफी अच्छे हैं वो मुझे और मेरे भाई को दोस्त की तरह मानती हैं। पहले तो मुझे शक था कि वो एक सुपरस्टार हैं क्या वो मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेंगी लेकिन उन्होंने हमे कभी अलग फील होने नहीं दिया।


सैफ से पूछा ये सवाल
इसके साथ ही सारा ने एक और बात का जिक्र करते हुए कहा कि शादी के बाद मैं करीना को क्या कहूंगी आंटी या बेबो। इसके लिए उन्होंने पिता सैफ को फोन मिलाया और उनसे पूछा कि उन्हें क्या कहना चाहिए। सारा ने पूछा कि क्या वो करीना को आंटी कहें। आंटी शब्द सुनते ही सैफ गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा कि करीना को आंटी के अलावा कुछ भी कह लो पर आंटी नहीं। इसके बाद सारा ने बताया कि वो अब करीना को 'के' या 'करीना' ही कहती हैं। 

 

'इश्क' के 23 साल पूरे होने पर जूही ने शेयर किया वीडियो, बताया फिल्म का Favourite सीन

सैफ अली खान ने साधी चुप्पी
आपको बता दें कि सारा और उनके पिता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जिसके कारण सैफ ने अभी तक एनसीबी वाले केस में चुप्पी साधी हुई है। आपको बता दें कि सारा इस ड्रग केस में काफी हद तक फंसी हुई हैं क्योंकि उनका सुशांत के साथ वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

नहीं करना चाहते सारा की मदद
ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान अपनी बेटी सारा की किसी भी तरह की मदद नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता को डांटा भी है। माना जा रहा है कि इस डांट की वजह सारा का ड्रग केस में फंसना है क्योंकि सारा के करियर के सारे फैसले अमृता सिंह ही लेती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना
'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा बहुत जल्द करीना अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di wedding) के सीक्वल की भी शूटिंग शुरु करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, डिलिवरी के कुछ समय बाद करीना कपूर खान इस हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (rhea kapoor) ने कुछ दिन पहले  करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want पर खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द इसका दूसरा दूसरा पार्ट रिलीज करने वाली हैं।

पढ़ें ये महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.