Thursday, Dec 08, 2022
-->
saif gives advice to his son ibrahim ali khan before his bollywood debut sosnnt

सैफ की इब्राहिम को सलाह! रितिक जैसा बनें और सोशल मीडिया से दूर रहें

  • Updated on 12/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी परिवार के छोटे नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) और अम्रता सिंह की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) ने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' (kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद अब उनके छोटे भाई यानि सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम खान (ibrahim khan) भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले लंबे समय से यह चर्चा है कि इब्राहिम बहुत जल्द फिल्मों में नजर आ सकते हैं। 

सारा अली खान के भाई इब्राहिम जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, क्या पिता सैफ करने वाले हैं launch?

सैफ की इब्राहिम को सलाह
ऐसे में इब्राहिम के पिता सैफ अली खान ने हाल ही में अपने बेटे को फिल्मों से जुड़ी कुछ सलाह दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सैफ से इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि इब्राहिम सोशल मीडिया (social media) दूरी बनाए रखे. उसका डेब्यू रितिक रोशन जैसा होना चाहिए। रितिक की तरह उसे स्क्रीन पर छा जाना चाहिए। बता दें कि सैफ भी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। 

इससे पहले भी सैफ ने इब्राहिम को लेकर कहा ता कि 'वह काफी स्पोर्टी है जिस वजह से फिल्म उसके लिए एक अच्छी करियर च्वॉइस हो सकती है। इब्राहिम खुद भी इस लाइन में आना चाहता है। अभी मैं नहीं जानता कि मैं उसे लॉन्च करूंगा या नहीं क्योंकि इस बात को लेकर फैमिली में सारा के अलावा कोई और ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहा है।' 

अपने भाई के साथ Bikini पहने नजर आईं सारा तो Trollers ने याद दिलाई इस्लामी संस्कृति

वहीं जब सारा से इसके बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि 'इब्राहिम एक अच्छा एक्टर है लेकिन वो एक बेहतरीन क्रिकेटर भी है। फिलहाल तो उसका पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर है। पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी कर ले उसके बाद वो जो चाहे कर सकता है।' बता दें कि इब्राहिम ने हाल ही में एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में आए। फिल्मों में एंट्री से पहले ही वो अपने लुक्स को लकेर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

वहीं कुछ दिन पहले इब्राहिम के जन्मदिन पर सारा ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया था। लेकिन शायद लोगों को सारा का ये अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। दरअसल, इस तस्वीर में सारा स्विमिंग सूट में इब्राहिम के साथ पोज देती हुई नजर आईं, जिसे लेकर यूजर्स अब तरह-तरह के कमेंट किए। कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम कह कर ट्रोल किया कि 'तुम मुस्लिम हो और इस तरह के कपड़े पहन रही हो जोकि तुम्हें शोभा नहीं देता।' वहीं कई लोग ऐसे भी थे जो उनकी तारीफ कर रहे थे। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम की यह तस्वीर देखकर कांप उठेंगे आप 

सारा और इब्राहिम के फोटोशूट से पहले मां अमृता सिंह ने लगाया काला टीका, वायरल हुई ये प्यारी Photo

जब सारा ने करीना को कहा था आंटी तो गुस्से से लाल हो गए थे सैफ अली खान

'सैक्रेड गेम्स' के बाद अब Netflix की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं सैफ, कहानी को बताया शानदार

Video: करीना और सैफ संग वॉक पर निकले थे तैमूर, फैंस को देख भड़क उठे छोटे नवाब

पटौदी पैलेस में सालों से दफनाया गया था ये सच, अब खुला इस महल का गहरा राज

Spl: सैफ से शादी करने के लिए जब करीना ने दे दी थी अपने माता-पिता को धमकी

अवॉर्ड शोज को लेकर सैफ ने उगला जहर, कहा- उन लोगों ने मुझे बुलाकर...

ड्रग केस में अपनी बेटी की कोई मदद नहीं करना चाहते सैफ? दिया यह बड़ा बयान

सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 22 साल की उम्र में ली थी LSD ड्रग्स

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.