Monday, Sep 26, 2022
-->
Saif reveals that Kareena sacrificed her role in udta Punjab for Alia Bhatt SOSNNT

सैफ ने किया बड़ा खुलासा, Udta Punjab में करीना ने आलिया के लिए दिया था यह बलिदान

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) की नवाब फैमिली सभी के चहेते हैं। जी हां, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

फिर चाहे वह बेबो का कोई बेबाक अंदाज हो या चोट नवाब तैमूर (Taimur Ali Khan) की कोई खास बात, यह नवाब फैमिली खूब लाइमलाइट बटोरती हैं।

सैफ ने की बेबो की जमकर तारीफ
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अपनी बेगम करीना को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। सैफ ने बताया कि कैसे उड़ता पंजाब (udta Punjab) में करीना ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए एक बड़ा बलिदान दिया। 

उन्होंने कहा कि 'उड़ता पंजाब जैसी सुपरहिट फिल्म में जहां आलिया ने लीड रोल निभाया था वहीं करीना एक सपोर्टिंग किरदार में नजर आई थीं। करीना ने यह किरदार इसलिए निभाया था क्योंकि उनको यह लगा था कि यह किरदार उनके लिए सही है। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में उनका किरदार छोटा है या बड़ा। 

करीना को लेकर कहीं यह बड़ी बात
वहीं सैफ की तारीफ करीना के लिए यहीं तक सीमित नहीं थी। बेबो की तारीफ में सैफ ने आगे कहा कि 'करीना ने वीरे दी वेडिंग (Veere Di wedding) में लीड रोल किया जोकि बॉक्स ऑफिस (box office) पर सुपरहिट साबित रही। इसके बाद उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' (angreji medium) में एक छोटा सा किरदार निभाते हुए एक बार फिर यह साबित कर दिया कि उनके लिए कोई भी किरदार बड़ा या छोटा नहीं होता है। करीना एक हॉलीवुड एक्टर की तरह सोचती हैं।'

इतना ही नहीं सैफ ने करीना की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की है। वहीं बता दें कि बेबो भी कभी सैफ की तारीफ करना कभी नहीं भूलती। उन्होंने कई दफा अपने कई सारे इंटरव्यूज में सैफ के लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

comments

.
.
.
.
.