Thursday, Jun 30, 2022
-->
saif said that playing raavan with ten heads is one of the cool things in adipurush sosnnt

Adipurush: क्या 10 सिरों के साथ 'रावण' का किरदार निभाएंगे सैफ? किया यह बड़ा खुलासा

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया कि वह फिल्म में 10 सिरों के साथ रावण का किरदार निभाएंगे जो बेहद रोमांचक होगा। यही वजह है कि वह फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड के तीनों खान से खुद को कम सफल मानते हैं Saif, इस एक्टर को दिया क्रेडिट

सैफ ने कहा कि 'रावण रामायण का एक प्रमुख प्रतिचरित्र है। फिल्म में रावण का किरदार वास्तविक रखा गया है ताकि रावण काफी कठोर दिखे। रावण हमारे देश भारत का दानव राजा है। मैं पहले सोचता था कि ऐसी कौन सी ऐसी चीज होगी जिससे मैं रावण के किरदार में पूरी तरह से उससे रम जाऊं।' फिर मुझे लगा कि अहंकार ही एक मात्र ऐसी चीज है जिसके साथ मैं रावण का किरदार बखूबी निभा पाऊंगा। रावण का किरदार निभाने के लिए घमंड की पहचान होनी जरूरी है। वह एक राक्षस है और मजबूत भी है। ऐसे में इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आएगा। 

Saif Ali Khan To Play Ravana In Prabhas, Om Raut's Adipurush - Global  Tribune

हाल ही में खबर आई कि ओम राउत की इस मेगा बजट फिल्म में  को सिद्धार्थ भी कास्ट किया गया है। सिद्धार्थ रावण के बेटे मेघनाथ के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा  फिल्म में श्री राम के किरदार के लिए ओम राउत ने प्रभास को कास्ट किया है। वहीं प्रभास के अपोजिट कृति सेनन (kriti sanon) नजर आएंगी। वहीं फिल्म में विक्की कौशल लक्ष्मन का किरदार निभानएंगे। बता दें कि अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और दर्शक उन्हें भगवान शिव के किरदार में देखेंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.