Thursday, Feb 25, 2021
-->
sajid-khan-accused-of-sexual-harassment

#MeToo: साजिद पर एक नहीं तीन महिलाओं ने लगाए संगीन आरोप, कहा था कपड़े उतारो...

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #MeToo कैंपेन के तहत अब एक और बड़े फिल्ममेकर पर संगीन आरोप लगाया गया है। हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान की एक्स असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल माडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे।

कुछ ऐसे हुई प्रिंस-युविका की संगीत सेरेमनी, पहुंचे ये टीवी स्टार

Navodayatimes

उन्होंने लिखा है कि साल 2011 में जब मैं उनके पास असिस्टेंट डायेरक्टर की पोस्ट के लिए इंटरव्यू देने गई थीं तब उन्होंने मुझसे अजीब से अश्लील सवाल किए थें। उन्होंने पूछा था कि क्या मैं कभी यौन दुर्व्यवहार का शिकार हुई हूं?  कभी ब्रेस्ट सर्जरी कराई है? 

''इस दौरान मैंने बहुत असहज महसूस किया। इंटरव्यू खत्म होने तक मेरी आंखों में आंसू थे। लेकिन मुझे ये जॉब मिल गई थी। साजिद ने मुझे इमोशनल और मेंटल टॉर्चर भी किया है। वे बेवक्त मुझे अपने घर बुलाया करते थे। वे मुझसे पूछते थे कि मैंने क्या पहना है क्या खाया है। मेरी बिकिनी फोटो मांगते थे। वो जानना चाहते थे कि अगर मैं एक्टर बनूंगी तो कैसी लगूंगी। 

Video: नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल का 'निकले करंट' सॉन्ग हुआ वायरल

वहीं सलोनी चोपड़ा के बाद साजिद पर अब दो और महिलाओं ने भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिनमें से एक एक्ट्रेस Rachel White हैं और दूसरी एक सीनियर पत्रकार हैं।

एक्ट्रेस Rachel White ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने साजिद पर शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है कि साजिद ने उन्हें घर पर बुलाकर अपने कपड़े उतारने को कहा और साथ ही उन्हें 5 मिनट में सेड्यूस करने को भी कहा।

वहीं दूसरी ओर सीनियर पत्रकार ने साल 2000 की बात करते हुए बताया कि 'जब मैं पहली बार उनके घर उनका इंटरव्यू लेने गयी थी तब उन्होंने इंटरव्यू के दौरान मुझसे अश्लील बातें करनी शुरू कर दी और फिर मेरे साथ गलत हरकत भी की। घबराकर जब मैं वहां से जाने लगी तो उन्होंने मुझे जबरदस्ती किस करना चाहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.