Friday, Aug 19, 2022
-->
sajid-khan-anurag-kashyap-accused-of-sexual-harassment

#MeToo: इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद के साथ अनुराग कश्यप पर भी लगाए आरोप

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान पर #MeToo कैंपेन के तहत एक के बाद एक कर कई सारे आरोप लग रहे हैं। चार महिलाओं के आरोप लगाने के बाद अब एक और महिला ने भी साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस प्रियंका बोस ने साजिद खान पर अपने साथ हुए यौन शोषण का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर आपबीती शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O S E (@priyankabose20) on Oct 6, 2018 at 7:28pm PDT

Exclusive Interview: उतार-चढ़ावों से भरी शेयर बाजार की कहानी ‘बाजार’

उन्होंने लिखा है कि ' साजिद खान के असिस्टेंट ने एक बार मुझे एक फिल्म के ऑडिशन के लिए मैसेज किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि आपको बिकिनी में आना होगा और कम्फर्टेबल होना होगा। मैं अपने प्रोफेशनलिज्म की वजह से ऑडिशन में बिकिनी पहन कर गई। तब साजिद ऑडिशन लेने आए और सोफे पर बैठ गए। फिर बैठते ही उन्होंने अपना पैंट खोला और गंदी हरकते करनी शुरू कर दी। उन्होंने मुझे बिकिनी में देखकर कहा कि अगर मैं तुम्हें देखकर एक्साइट नहीं हो पा रहा तो दर्शक कैसे होगें। उनकी ऐसी बातें सुनकर मैं हैरान हो गई और वहां से निकली और रोते हुए अपने घर पहुंची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O S E (@priyankabose20) on Sep 27, 2018 at 12:01pm PDT

इतना ही नहीं प्रियंका ने इस सूची में साजिद के साथ-साथ अनुराग कश्यप और भारतीय पटकथा लेखक/निर्देशक सौमिक सेन का भी नाम घसीटा है। उन्होंने बताया कि अनुराग कश्यप ने शराब के नशे में उन्हें भद्दे कमेंट्स पास किए थे। वहीं सौमिक सेन का जिक्र करते हुए प्रियंका ने कहा कि एक फिल्म की मेकिंग के दौरान सौमिक उनके करीब आने की कोशिश कर रहे थें क्योंकि वह उनके साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर करना चाहते थें। 

पुण्यतिथि: मरने के बाद भी कुछ इस तरह जावेद अख्तर से साहिर लुधियानवी ने लिए अपने सौ रुपए

बता दें कि साजिद खान पर चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया जिसके बाद एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद की मूवी 'हाउसफुल-4' की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी थी। आपको बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल-4' में नाना पाटेकर भी शामिल थें। 

देखा जाए तो इस कैंपेन के जरिए बॅालीवुड इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न को लेकर कई हैरान कर देने वाले चेहरे सामने आए रहे हैं। जिसके बाद इसका असर उनके करियर पर साफ-साफ पड़ रहा है। बता दें कि 'सुपर-30' निर्देशक विकास बहल पर भी आरोप लगने के बाद उन्हें भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया है। इसके अलावा इंडस्ट्री से नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, सुभाष घई जैसे कई बड़े नाम सामने आए हैं।।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.