Saturday, May 15, 2021
-->
sajid khan appeared for first time in public after allegations of sexual abuse

यौन शोषण के आरोपों के बाद पहली बार पब्लिक में नजर आए साजिद खान

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मशहूर बॉलीवुड निर्माता व निर्देशक साजिद खान करीब एक साल बाद पब्लिकली नजर आए। इन दिनों साजिद का एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा  के साथ देखें जा सकते हैं। साजिद इस फोटो में ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी जबरदस्त दिख रहे हैं।

वेब सीरीज में फैलती सेक्स, हिंसा से बेहद खफा हैं बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी

दरअसल पिछले वर्ष मीटू कैंपेन के दौरान एक महिला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। तभी से वो पब्लिक कार्यक्रम और मीडिया से बचते हुए नजर आ रहे थे। साजिद खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख साजिद से मिलने उनके घर गए थे, माना जा रहा है कि ये तस्वीर वहीं की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि साजिद भी रितेश और जेनेलिया के साथ-साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

भाई ईशान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर, लेकिन...

रितेश और जेनेलिया की शादी को सात साल पूरे हो चुके हैं। जेनेलिया ने शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूरी बना रखा है। लेकिन वो कई जगह तस्वीरों में पति रितेश के साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। इसी दौरान ये कपल्स साजिद से मिलने उनके घर गए थे।

बता दें, साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कई स्टार्स ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। रितेश साजिद के साथ 'हाउसफुल' सीरिज में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.