Thursday, May 13, 2021
-->
sajid khan video went viral on social media sosnnt

अपने छोटे भाई वाजिद खान को बेहद मिस कर रहे हैं साजिद खान, शेयर किया यह खूबसरत वीडियो

  • Updated on 6/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) ने 31 मई को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनकी आकस्मिक मौत से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर दौड़ उठी। किडनी की समस्या और कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनका निधन हो गया। 

अपने छोटे भाई को याद करते दिखे साजिद खान
वहीं अब अपने उनके बड़े भाई साजिद खान (Sajid Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर सामने आया है जोकि आग की तरह फैल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on Mar 31, 2020 at 11:17pm PDT

इस वायरल वीडियो में साजिद अपने भाई को याद कर बेहद भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-wajid) की जोड़ी खूब मशहूर थी। दोनों भाईयों ने मिलकर कई सारे हिट्स दिए हैं। 

ऐसे हुई वाजिद खान की मौत
बता दें कि कुछ महीनों वाजिद की किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी जिसके बाद उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं रहती थी।

वहीं अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान वो कोरोना से संक्रमित भी पाए गए। ऐसे में उनकी हालत बद से बदतर होती चली गई और लाख कोशिशों के बावजूद भी डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए। साजिद में है 42 साल के थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.