Sunday, Jun 04, 2023
-->
sajid nadiadwala has two big announcements for his fans djsgnt

साजिद नाडियाडवाला के पास अपने फैंस के लिए है दो बड़ी अनाउंसमेन्ट!

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाउसफुल के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया है कि वह एक नहीं बल्कि दो घोषणाओं के लिए तैयार हो जाए जिसे 2 मार्च को घोषित किया जाएगा। प्रशंसकों को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक सतर्क रहना होगा ताकि वह यह सुनिश्चित कर सके कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन आगे क्या पेश करने वाले हैं। 

साजिद ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की है और तभी से दर्शक साजिद द्वारा की जाने वाली इस घोषणा के प्रति अनुमान लगा रहे है। हीरोपंती 2 से लेकर बागी 4 तक, अनुमानों का सैलाब उमड़ पड़ा है। 

"A special moment we all have been waiting for ♥️ Stay tuned tomorrow from 10 AM to 12 Noon for a roller coaster ride💥 

#SajidNadiadwala @wardakhannadiadwala @foxstarhindi #FoxStarStudios

#special #instabollywood #ngemovies #nge #bollywood" 

https://www.instagram.com/p/CL3bBAyhfZe/?utm_source=ig_web_copy_link 

साजिद को उनके काम के लिए जाना जाता है और उनकी फ्रेंचाइजी व हाउसफुल सीरीज़ का 5वां भाग पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है, ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि एक घोषणा इस श्रृंखला के बारे में हो सकती है जबकि दूसरी खबर पर सभी की नजरें टिकी है। 

नाडियाडवाला का काम उनके लिए बोलता है क्योंकि प्रशंसकों ने हमेशा उनकी फिल्मों को पसंद किया है जो हास्य, एक्शन, कहानी और मनोरंजन का एक आदर्श संयोजन है और इसलिए जो भी घोषणा की जाती है प्रशंसक निश्चित रूप से उनसे अधिक कंटेंट की उम्मीद कर सकते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.