Sunday, Dec 04, 2022
-->
sajid nadiadwala housefull 4 created history in satellite

साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 4' ने सैटेलाइट में रचा इतिहास

  • Updated on 2/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) सैटेलाइट पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है जहां पहली दो स्क्रीनिंग देखी गई हैं और यह 'बाहुबली 2-द कन्क्लूजन' (Baahubali 2: The Conclusion) के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उस फिल्म ने पहली दो स्क्रीनिंग में लगभग 4.70 करोड़ कमाए थे जबकि 'हाउसफुल 4' 3.50 करोड़ पर पहुंच गई है।

साजिद नाडियाडवाला सिर्फ एक निर्माता तक नहीं बल्कि उससे कहीं अधिक हैं

हाउसफुल 4 से अक्षय ने फिल्म  केसरी को छोड़ा पीछे
'हाउसफुल 4' अपने दमदार बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद सैटेलाइट पर लंबे समय तक चलने के लिए निर्धारित है। लगभग 1.32 करोड़ पर फिल्म की दूसरी स्क्रीनिंग कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की पहली स्क्रीनिंग से दूर नहीं है। इतना ही नहीं, दूसरी स्क्रीनिंग पिछले साल रिलीज हुई टोटल धमाल (Total Dhamaal), 2.0 (हिंदी) और केसरी (Kesari) को पीछे छोड़ देगी।

'हाउसफुल 4' टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, अक्षय कुमार ने जताया दुख

हाउसफुल 4 ने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर को छोड़ा पीछे
यह संख्या बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) जैसी हिंदी फिल्म के लिए बेहतरीन है। यह टेलीविजन पर जुडवा 2 (Judwaa 2), गोलमाल अगेन (Golmaal Again), टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai), बागी 2 (Baaghi 2), 2.0 (हिंदी) और टोटल धमाल (Total Dhamaal) जैसी अन्य बड़ी ब्लॉकबस्टर से आगे है। इन सभी फिल्मों के इंप्रेशन 2.50 करोड़ के करीब है जिसमें गोलमाल अगेन (Golmaal Again) भी शामिल है जो लगभग 3.25 करोड़ पर थी।

इस एक्टर संग एक बार फिर 'गोलमाल' बनाएंगे रोहित शेट्टी, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

पुनर्जन्म के इर्द-गिर्द घूमने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े, और कृति खरबंदा दोहरी भूमिकाओं में हैं।

हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर कमाए 200 करोड़ से ज्यादा
'हाउसफुल 4' बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रैंचाइजजी फिल्म थी और यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही थी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया था और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित थी।

comments

.
.
.
.
.