Tuesday, Apr 07, 2020
sajid nadiadwala is more than just a producer

साजिद नाडियाडवाला सिर्फ एक निर्माता तक नहीं बल्कि उससे कहीं अधिक हैं

  • Updated on 1/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) बॉलीवुड के सबसे अधिक सम्मानित निर्माताओं में से एक हैं, लेकिन वह इससे कहीं अधिक हैं। साजिद बहु-प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने न केवल अलग-अलग चीजों में अपना हाथ आजमाया है, बल्कि इसमें सफलता भी हासिल की हैं।

साजिद नाडियाडवाला फोर्ब्स की ‘सेलिब्रिटी 100’ की सूची में हुए शामिल

साजिद की सुपरहिट फिल्में
एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ अपना योगदान दिया है, चाहे वह कंटेंट से लैस फिल्में हो या बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्में, और इसका नवीनतम उदाहरण 'सुपर 30' (Super 30) व 'छिछोरे' (Chhichhore) हैं, जो दमदार कंटेंट के साथ बॉक्स आफिस हिट साबित हुई थी और उनकी 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) साल 2019 की सबसे बड़ी कॉमेडी एंटरटेनर थी।

'हाउसफुल 4' टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, अक्षय कुमार ने जताया दुख

साजिद ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित विभिन्न फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले भी किया है, जिसने हाल ही में इंडस्ट्री में 65 साल पूरे कर लिए है। साजिद ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 के लिए स्क्रीनप्ले किया है और साथ ही किक (Kick) के लिए भी, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। इतना ही नहीं, निर्माता ने हाउसफुल (Housefull), हाउसफुल 2 (Housefull 2), और ले भारी के लिए कहानियां भी लिखी हैं।

फिल्म "हाउसफुल 4" ने 200 करोड़ क्लब में ली एंट्री!

इस साल  मार्च में होगी फिल्म बागी 3 रिलीज
अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउसों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित कर ली है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) होगी जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) मुख्य भूमिका में होंगे और अहमद खान (Ahmed Khan) द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.