Tuesday, Aug 16, 2022
-->
Sajid Nadiadwala ropes in biggest action directors for Tiger Shroff in Heropanti 2

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के लिए साजिद नाडियाडवाला ने लगाई सबसे बड़े एक्शन निर्देशकों की लाईन

  • Updated on 4/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बात जब एक्शन एंटरटेनर शैली की होती है तो पावर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और भारत के सबसे कम उम्र के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की इस तिगड़ी ने समय समय पर साबित किया है कि इसमें इनसे बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता है।

इस बात को और पक्का करने के लिए फिल्म को ऐसे एंटरटेनर  की तरह ट्रीट किया गया है जैसे पहले कभी किसी ने देखा ही नही हो, साजिद नाडियाडवाला ने स्टारशिप ट्रूपर्स और उनकी फेम मो फैसल, ब्रह्मास्त्र और वार फेम परवेज शेख, बागी 2 और बागी 3 की फेम केचा खम्फकदी को लिया है। चैत्रदा चंद्रमा फेम राम लक्ष्मण और कई अन्य प्रमुख नामों ने फिल्म के एक्शन सीन्स पर काम किया है। 

वैसे बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, तीनों अब कुछ और अलग करते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करने की तलाश में हैं। बता दें, इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े स्केल पर बनाया गया है, जिसमें पहले कभी नहीं देखें गए एक्शन सीक्वेंसेज को विटनेस किया जाएगा ।

इसके लिए सबसे बड़े एक्शन निर्देशकों को शामिल करके, जिन्हें उनके असाधारण और अत्याधुनिक काम के लिए जाना जाता है, पावर प्रोड्यूसर्स दर्शकों के लिए नेक्ट्स लेवल के एक्शन एंटरटेनर की पेशकश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी 3' का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

comments

.
.
.
.
.