Saturday, May 15, 2021
-->
sajid nadiadwala superhit films with salman, akshay and other actors

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर सलमान, अक्षय सहित इन एक्टर्स ने दी सुपरहिट फिल्में

  • Updated on 11/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) के साथ मिलकर सलमान खान (salman khan), अक्षय कुमार (akshay kumar), टाइगर श्रॉफ (tiger shroff), वरुण धवन (varun dhawan), सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) और अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट दी हैं।

actors

साजिद की सुपरहिट फिल्में
'किक' (kick), 'हाउसफुल 4' (housefull 4), 'बागी 2' (baaghi 2), 'जुडवा 2' (judwaa 2) और '2 स्टेट्स' (2 states) ये फिल्में सबसे बड़ी सोलो-हीरो फिल्म है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और साथ ही फैंस की फेवरेट भी हैं। लेकिन इन सभी प्रोजेक्ट्स के बीच आम कड़ी यह है कि ये सभी फिल्में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित हैं। उनकी पहली 200 करोड़ रुपये की फिल्म (सलमान की 'किक') देखने से लेकर उन्हें उनके करियर की सबसे बड़ी हिट (अक्षय की 'हाउसफुल 4’) देने तक, साजिद ने यह सब किया है।

फिल्म "हाउसफुल 4" ने 200 करोड़ क्लब में ली एंट्री!

नए एक्टर्स के साथ भी दी हिट फिल्में
न सिर्फ सीनियर सितारों की हिट फिल्में साजिद के साथ रहीं है बल्कि टाइगर श्रॉफ की अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट 'बागी 2' है। अभिनेता के दिल के करीब यह एक फ्रैंचाइजी फिल्म है, जो साजिद द्वारा निर्देशित की जा रही है। इसी तरह वरुण धवन की 'जुडवा 2', जिसमें सलमान का कैमियो भी था, अभिनेता की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। अर्जुन कपूर के प्रशंसकों की पसंदीदा '2 स्टेट्स' उनकी सबसे सफल फिल्म है। इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' 2019 में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जो साजिद के प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित एक सफलता की कहानी है।

कार्ड छपने के बाद सलमान ने किया था शादी से इंकार, साजिद ने खोलेे पोल

सफलता की यह कहानियां अभिनेता की स्टार पावर और उनके लॉयल फैन बेस का व्याख्यान करती है। हालांकि, जो आम धागा उन सभी को एक साथ बांधता है, वह तथ्य यह है कि उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्में बॉलीवुड के एक फिल्म निर्माता 'साजिद नाडियाडवाला' के साथ रहीं है।

comments

.
.
.
.
.