Tuesday, Aug 16, 2022
-->

इस अभिनेत्री के कारण सलमान और आयुष के बीच हुई अनबन शुरू

  • Updated on 9/16/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान ने कई न्यू कमर को लॉन्च किया है। यहां तक की उनकी इस लिस्ट में अब हिट फिल्में देने वालों के भी नाम हैं। सलमान ने जरीन खान, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और सूरज पंचोली को लॉन्च किया है। 

अब सलमान खान एक और न्यू कमर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। ये और कोई नहीं सलमान की बहन के ही पति हैं। सलमान अर्पिता खान के पति और अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। आयुष काफी समय से अपनी पहली फिल्म का इंतजार और तैयारी कर रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि आयुष और सलमान के बीच अनबन हो गई है।

'हसीना पार्कर' का डांस नम्बर 'पिया आ' हुआ रिलीज

दोनों के बीच ये अनबन आयुष शर्मा की पहली फिल्म से ही जुड़ी है। अनबन फिल्म में आयुष की हीरोइन को लेकर हुई है। जहां सलमान चाहते हैं कि वो आयुष शर्मा को टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ लॉन्च करें वहीं आयुष नहीं चाहते कि उनके साथ मौनी रॉय को लॉन्च किया जाए।

Navodayatimes

आयुष सलमान के इस फैसले से खुश नहीं है। अपनी डेब्यू फिल्म में वो मौनी के साथ काम नहीं करना चाहते। कहा जा रहा है कि आयुष अपनी पहली फिल्म में किसी बड़ी हीरोइन को या किसी बिल्कुल नए चेहरे को चाहते हैं। लेकिन सलमान फिल्म में मौनी को ही बतौर हिरोइन लेना चाहते हैं। मौनी पहले ही टीवी का जाना-माना चहरा हैं और वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। उन्‍हें फिल्म 'गोल्ड' के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त 2018 है।

Video: आहिल ने मामू सलमान को कुछ इस तरह दिया चकमा

सलमान और मॉनी की बार साथ आ चुके हैं। बिग बॉस के पीछले सीजन में मॉनी रॉय सलमान के साथ दिखीं। इतना ही नहीं जल्द आने वाले बिग बॉस के अगले सीजन के प्रोमो में भी मौनी और सलमान साथ दिखे। अब सलमान की पसंद को आयुष के ना करने के बाद अर्पिता के लिए भाई और पति को संभालना मुश्किल होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.