Tuesday, Oct 04, 2022
-->
salman and his mother dancing video viral on social media

Video: जब सलमान ने अपनी मां के साथ किया डांस तो मां ने कहा बंद करो ये सब

  • Updated on 7/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाईजान सलमना खान (salman khan) इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमना अपनी मां के साथ बड़े प्यार से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'मम्मी कह रही है कि बंद करो ये नाच गाना।'

वहीं फैंस उनकी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। सलमना को अक्सर अपनी फैमली के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। 

Birthday Spl: बड़े उतार-चढ़ाव से भरा रहा है हिमेश रेशमिया का बॉलीवुड सफर

एक अपाहिज फैन ने बनाई ये सुंदर सी तस्वीर 
कुछ दिन पहले सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपाहिज फैन का वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सलमान की बेहद सुंदर पेंटिंग बनाती हुईं नजर आ रही थी। सलमान ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा-God bless... can’t reciprocate the love but prayers and much love !!! ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

शिल्पा शेट्टी इतने साल बाद करेंगी बॉलीवुड में वापसी

सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
सलमान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

प्रमोद खन्ना निभाएंगे सलमान के पिता का रोल 
बता दें कि साल 2017 में विनोद खन्ना (vinod khanna) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि अब 'दबंग 3' में सलमान के पिता का किरदार कौन निभाएगा। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि है कि इस बार फिल्म में सलमान के पिता के किरदार में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना (pramod khanna) नजर आएंगे। जी हां, सलमान अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। 

सेक्स क्लिनिक चलाते नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर लाँच

वहीं खास बात बता दें कि दोनों भाई काफी हद तक एक जैसे ही दिखते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस किरदार के लिए प्रमोद खन्ना से अच्छा कोई और नहीं निभा पाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.