Sunday, Nov 28, 2021
-->
salman and shahrukh cameo role in aamir khan laal singh chaddha sosnnt

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की अधिकतर फिल्में बॉलीवुड पर सुपरहिट साबित हुई हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (laal singh chaddha) को लेकर खूब चर्चा में बने रहते हैं।

&nbs

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) नजर आएंगी। हाल ही में दोनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे।

 कोरोना काल में पूरी हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सुरक्षा का रखा गया ध्यान

एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान
पिछले 30 सालों से इंडस्ट्री पर राज करते हैं रहें आमिर खान, शाहरुख खान (shahrukh khan) और सलमान खान (salman khan) का अपना अलग ही औरा है। ऐसे में इन तीनों खान को एक साथ एक ही फिल्म में बड़े पर्दे पर देख पाना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। वहीं अब फैंस का यह सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है।

हाल ही में खबर आई है कि आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में तीनों खानों की तिगड़ी देखने को मिलेगी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों सुपरस्टारर्स अपनी फिल्मों के मशहूर किरदारों में दिखाई देने वाले हैं जिसे देखने बेहद रोमांचक होगा। बता दें कि सलमान प्रेम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं शाहरुख अपने आईकॉनिक रोल राज के किरदार में फिल्म में एंट्री लेंगे। 

आमिर के बेटे को मिली हीरोइन, बहुत जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री

वहीं फिल्म में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। बता दें कि करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है।नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी। और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है।

पिछले साल ही जारी किया था पहला लुक
पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नज़र बनाये हुए है।आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री, क्या इंडस्ट्री को मिलेगा एक और परफेक्शनिस्ट ...

इस फिल्म के लिए आमिर खान के बेटे हुए Reject, पापा ने मदद करने से किया साफ इनकार 

आमिर खान की लोकप्रियता के चलते, सिनेमाघर फिल्म की रिलीज पर नई सिनेमा प्रोपर्टी करेंगे लॉन्च!

जब आमिर ने जूही के हाथ पर थूक दिया था, एक्ट्रेस ने अगले 5 साल तक नहीं की थी कोई बातचीत

जब पिता आमिर के सामने इरा ने किया था अपने Depression का खुलासा, ऐसा था एक्टर का Reaction

B'day Spl: दिखने में जितनी सिंपल उतनी ही टैलेंटेड हैं आमिर खान की पत्नी किरण राव 

आमिर खान पर भाई ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- जबरदस्ती दवा देकर एक साल तक घर में रखा कैद

आमिर खान के पानी फाउंडेशन ने बंजर जमीन पर उगाया जंगल, वीडियो शेयर कर कहा- मुझे गर्व है

आमिर खान की बेटी इरा का खुलासा, बोलीं- मेरा यौन उत्पीड़न हुआ था

'फर्जी' इंटरव्यू के सभी दावों को खारिज करते हुए आमिर खान ने कहा- मेरे बच्चे हमेशा...

comments

.
.
.
.
.