Tuesday, Nov 12, 2019
salman-katrina-meet-fans-who-witnessed-partition-in-1947

1947 के बंटवारे में मौजूद लोगों के लिए सलमान खान ने रखी 'भारत' की स्पेशल स्क्रीनिंग

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अली अब्बास जफर (ali abbas zafar) की फिल्म 'भारत' (bharat) 150 करोड़ पार कर दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस (box office collection) पर जबरदस्त धमाल मचाई हुई है। फिल्म में दर्शकों को सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में 1947 की कहानी को दिखाया गया है जब भारत पाकिस्तान का बंटवारा हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet and Greet with #SalmanKhan #KatrinaKaif #pictureperfect #wednesday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Jun 12, 2019 at 8:36am PDT

वहीं हाल ही में सलमान और कैटरीना 1947 में बंटवारे को देख चुके लोगों से मिले जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई हैं।

इन तस्वीरों को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग, उस परिवार के लिए जिन्होंने 1947 के बंटवारे को देखा है। इन सभी लोगों से मिलकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। असली भारत परिवार को मेरा सलाम।' 

आमिर की बेटी इरा खान इस म्यूजिशियन को कर रही हैं डेट, किया खुलासा

बता दें कि सलमान ने इन सभी लोगों के लिए मुंबई के मेहबूब स्टूडियो (mehboob studio) में भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। वहीं तस्वीरों में हम साफ देख सकते हैं कि सलमान और कैटरीना ने इन लोगों के साथ अच्छा समय बिताया। 

वहीं एक तस्वार में तो एक बिजुर्ग महिला से बात करने के लिए सलमान अपने घुटनों पर बैठ गए।

अपने ओपनिंग डे पर 42.30 करोड़ की बंपर कमाई करने वाली 'भारत' ने 6 दिनों में कुल कमाई 159.30 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

वहीं अब वीकडेज की वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (box office collection) में थोड़ा असर देखने को मिल सकता है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इस गुरुवार तक फिल्म 200 करोड़ पार करने में सक्षम रहेगी। 

"मैं भी चौकीदार" के टाइटल से मधुर भंडारकर बनाएंगे फिल्म

इसी के साथ इस फिल्म ने सलमान के अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस (box offive) पर पहले दिन सबसे अधिक कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि रेस-3 की असफलता के बाद भारत सलमान खान के करियर को नई उचाईयों पर लेते जा रहा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.