Friday, Jun 18, 2021
-->
salman-khan-and-katrina-kaif-turns-walked-ramp-for-manish-malhotra-fashion-show

रैंप पर सलमान और कैटरीना ने बिखेरे जलवे, 9 साल बाद किया यह बड़ा काम

  • Updated on 8/2/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'टाइगर जिंदा है के बाद एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ में नजर आए हैं। दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। हालांकि इस बार दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक साथ वॅाक करते हुए दिखे हैं। जी हां, हाल ही में सलमान-कैटरीना पूरे 9 साल के बाद रैम्प पर वॅाक करते नजर आए हैं।

 

#salkat

A post shared by Salman Katrina ❤️ (@salkatfc) on Aug 1, 2018 at 1:03pm PDT

 आमिर ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों नहीं लेते फिल्मों में काम करने की फीस

बता दें कि ये एक्टर्स किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि दोनों हाथों में हाथ डाल कर रैंप वॉक करते हुए दिखाई दिए हैं। दरअसल, मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में दोनों एक्टर्स ने 1 अगस्त को यानि की कल फैशन वीक जमकर जलवे बिखेरे हैं। वहीं कैटरीना और सलमान ने मनीष मल्होत्रा के 2018 के लेटेस्ट इंडो-पर्शियन कलेक्शन के लिए वॉक किया। दोनों डिजानर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प पर बतौर शो स्टॉपर नजर आए। 

 

दोनों ही डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रहे थें। दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार दिखी। हालांकि कैटरीना इससे पहले भी बहुत बार अपने फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक कर चुकीं हैं। इस दौरान देखा गय कि कैटरीना सलमान को गाइड कर रही हैं और सलमान मस्ती के मुड में नजर आ रहे हैं।

 सुशांत के हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, एक साथ निभाएंगे 12 किरदार

वहीं हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ‘भारत’ में अब प्रियंका चोपड़ा की जगह कैटरीना कैफ को कास्ट किया जा रहा है। दरअसल, इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका निभाने वाली थी। निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में है। जफर ने प्रियंका के फिल्म छोड़ने की जानकारी देते हुए बताया था कि एक खास वजह से वह फिल्म छोड़ रही हैं। फिल्म में किसी दूसरे की जगह लेने के सवाल पर कैटरीना ने कहा कि मैंने फिल्म का चयन पटकथा और मेरे किरदार के आधार पर किया है। इसलिए मैं फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं जो किरदार निभाने वाली हूं मुझे वह काफी पसंद है।

 

कल्याण in indore 📷by @himmatsodhiphotography

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 21, 2018 at 12:28am PDT

हाल ही में कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए सलमान खान ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कैफ...स्वागत है आपका #Bharat की जिंदगी में ...' बता दें कि 'भारत' के साथ अली अब्बास जफर, सलमान खान और कैटरीना कैफ तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। इस महीने की शुरुआत में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें सलमान खान और दिशा पटानी के साथ एक भव्य सर्कस सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.