Monday, Nov 28, 2022
-->
salman-khan-angry-rahul-vaidya-regarding-nepotism-weekend-ka-vaar-bigg-boss-14-anjsnt

Bigg Boss 14: नेपोटिज्म को लेकर सलमान खान ने लगाई राहुल वैद्य की Class, देखें Video

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बिग बॉस (Bigg Boss) को शुरू हुए करीब एक महीना पूरा होने जा रहा है। ऐसे में आज एक बार फिर से वीकेंड की रात होने वाली है। जिसका प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है।हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया कि शो के होस्ट सलमान खान ने नेपोटिज्म को लेकर राहुल वैद्य पर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं।

सलमान राहुल के नेपोटिज्म वाले बयान से काफी नाराज दिखे। उन्होंने राहुल से सवाल भी पूछा कि अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोटिज्म हैं ? 

इस वीकेंड OTT पर रिलीज हो रही हैं ये धमाकेदार Movies

मराठी भाषा को लेकर हो चुका है विवाद
आपको बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस के इस सीजन में काफी विवाद हो चुके हैं। हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था। जिससे उनकी भावना अहात हुई थी।जिसके बाद बीते एपिसोड में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी है। ये मुद्दा यही तक नहीं रुका। जान कुमार सानू के बाद उनके पिता कुमार सानू ने भी एक वीडियो शेयर करते हए सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा पेश किया है।

जल्द ही रिलीज़ होगा अमाल मलिक का नया गाना "तू मेरा नहीं"

Video में क्या कहा
अपने बेटे के लिए माफी मांगते हुए बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने कहा कि  नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा। इन सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया। 

मुकेश खन्ना ने metoo को लेकर कहा- औरत है सारी समस्या की जड़...

कुमार सानू ने कहा ये
उन्होंने आगे कहा कि मैंने  सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं जिस मुंबई शहर ने, जिस मुम्बा देवी ने मुझे ये आशीर्वाद दिया । मुझे नेम फेम दिया उस मुम्बा देवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच भी नहीं सकता।  हालांकि मेरे बेटे ने जिन भाषाओं के बारे में कहा, मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं। मैंने हर भाषा में गाना गाया है। मैं पिछले 27 सालों से उससे अलग हूं मुझे नहीं पता कि उसकी मां ने उसे क्या शिक्षा दी है लेकिन मैं एक बाप होने के नाते आपसे माफी मांग सकता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.