Wednesday, Jun 26, 2019

Video: आधी रात अपनी कथित गर्लफ्रेंड संग साइकिल राइड पर निकले सलमान

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत अपनी शानदार ओपनिंग से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो आधी रात मुंबई की सड़कों पर ई-साइकिल पर घूमते नजर आएं। ये तो हम सब जानतके हैं कि उन्हें अपनी ई-साइकिल पर सफर करना बेहद पसंद है। 

इस बार वो अकेले नहीं बल्कि अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान के साथ राइड पर निकले थे। वहीं इस साइकिल राइड का एक वीडिया सामने आया है जोकि फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। 

लाल कलर के लहंगे में सारा को देख पागल हुए लोग, शादी के लिए किया प्रपोज

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान अपनी फिल्म भारत (film bharat) के प्रमोशन के लिए अपनी ई-साइकिल पर यशराज स्टूडियो जा रहे थे तभी अशोक श्यामलाल पांडे नामक एक पत्रकार ने उनका एक वीडियो निकला। 

अशोक श्यामलाल पांडे की मानें तो जब उन्होंने सलमान को सड़क पर यूं जाते हुए देखा था, तो उन्होंने अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद उनका वीडियो बनाया था। लेकिन यह वीडियो अभिनेता को रास नहीं आया। दोनों के बीच इस बात को लेकर झड़प हो गयी थी।

Navodayatimes

अशोक श्यामलाल पांडे की मानें तो जब उन्होंने सलमान को सड़क पर यूं जाते हुए देखा था, तो उन्होंने अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद उनका वीडियो बनाया था। लेकिन यह वीडियो अभिनेता को रास नहीं आया। दोनों के बीच इस बात को लेकर झड़प हो गयी थी।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके और उनके साथी कैमरामैन के साथ दुर्व्यवहार किया था और सुपरस्टार ने उनका फोन भी छीन लिया था। इस घटना के दौरान वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि, 'सलमान जब सड़क पर साइकिल चला रहे थे, तभी अचानक ये दो लोग आए और उनके ठीक बगल में गाड़ी चलाने लगे।

उसके बाद, वे लगातार अभिनेता का वीडियो बनाते रहे। सलमान ने इशारा किया और उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा। इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड और टीम के सदस्य जो उनके पीछे चल रहे थे, वे आगे आए और लोगों से तुरंत शूटिंग रोकने का अनुरोध किया। 

ईद पर सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश, सलमान की वजह से बदली 'सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट

उनमें से एक लड़का कार से उतरा और उन्होंने बहाना किया जैसे कि उन्हें कार से कुछ लेना था। उसके बाद, उन्होंने फिर से वीडियो बनाना और फोटो खींचना शुरू कर दिया। जब सलमान ने यह देखा, तो उन्होंने फिर से उन्हें चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया।

इससे ट्रैफिक जाम भी हो रहा था और तभी सलमान आए और उनका फोन छीन लिया। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने के बाद, सलमान ने इसे अपने बॉडीगार्ड को दे दिया, जिन्होंने उस आदमी को फोन लौटा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.