Friday, Oct 07, 2022
-->
salman khan birthday plans 2019

सलमान ने किया अपने 'बर्थडे प्लान' का खुलासा, इस खास तरीके से मनाएंगे अपना जन्मदिन

  • Updated on 12/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'दबंग 3' (Dabangg 3) धमाकेदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म की इस सफलता के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। जहां एक तरफ सलमान के फैंस ने उनके बर्थडे प्लान्स को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं वहीं दूसरी तरफ अब सलमान खान ने इन कयासों पर लगाम लगाते हुए खुद अपने बर्थडे प्लान का खुलासा कर दिया है।

पंजाब केसरी ग्रुप  (Punjab Kesari Group) के साथ हुई खास बातचीत में सलमान ने बताया कि इस साल वो अपना जन्मदिन कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन करके नहीं बल्कि अपने पूरे परिवार के साथ बहुत ही सादगी के साथ मनाने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपना सबसे ज्यादा समय अपनी बहन अर्पिता (Arpita Khan Sharma) के साथ बिताना चाहते हैं क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके अलावा उनका अपने बर्थडे को लेकर कोई भी प्लान नहीं है।

Box Office: सलमान खान की ‘दबंग 3' का चला जादू, की धमाकेदार कमाई

सलमान के बर्थडे पर अर्पिता दे सकती हैं ये खास तोहफा
अर्पिता और आयुष (Aayush Sharma) 27 दिसंबर को ही बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अर्पिता ने अपनी डिलेवरी सी-सेक्शन डिलीवरी खार के हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल में 27 दिसंबर के लिए निर्धारित की है। अर्पिता चाहती हैं कि सलमान के बर्थडे वाले दिन ही वो अपने बच्चे को जन्म दें। उनकी की इस विश को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर्स ने भी उनकी डिलेवरी डेट 27 दिसंबर की दी है।

Dabangg 3 को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे शानदार रिस्पॉन्स, लोगों ने कहा- Blockbuster

सलमान ने बदला बर्थडे सेलिब्रेशन वेन्यू
यही वजह है कि सलमान हर बार की परंपरा को तोड़ते हुए अपना ये बर्थडे पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सेलिब्रेट न करके अर्पिता की डिलीवरी वाले अस्पताल के पास स्थित अपने पाली हिल निवास पर मनाने की तैयारी में हैं। सलमान के इस फैसले में उनका पूरा परिवार उनके साथ है। एक बार फिर से मामा बनने का ये खास तोहफा अब सलमान को अपने बर्थडे के दिन मिलता है या उसके आस-पास, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Dec 18, 2019 at 5:51am PST

जब सलमान ने बताया इतने सालों में पाण्डेय जी की रज्जो कितना बदल गई है

बर्थडे सेलिब्रेशन में ये गेस्ट हो सकते हैं शामिल
वहीं बात करें बर्थडे सेलिब्रेशन में आने वाले मेहमानों की तो खबर है कि इसमें सलमान के परिवार के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), डेविड धवन (David Dhawan) और वरुण धवन (Varun Dhawan), कबीर खान (Kabir Khan) और उनकी पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur), और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) शामिल हो सकती हैं। इनके साथ ही दबंग 3 की टीम से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सई मांजरेकर  (Sai Manjrekar) और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) भी इस जश्न का हिस्सा बन सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.