Tuesday, Nov 29, 2022
-->
salman-khan-body-double-sagar-pandey-died-sosnnt

Salman khan के बॉडी डबल की हुई मौत, भाईजान की तरह उन्होंने भी नहीं की थी शादी

  • Updated on 10/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। सुपरस्टार सलमान खान के बॉडी डबल और उनके हमशक्ल सागर पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहें। हार्ट अटैक की वजह से सागर का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर सागर पांडे जिम में कार्डिया कर रहे थे, तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वह गिर गए।

Salman khan के बॉडी डबल की हुई मौत
बता दें कि सागर ने सलमान के लिए 50 फिल्मों में काम किया था, जिनमें से 'बजरंगी भाईजान', प्रेम रतन धन पायो', 'दबंग', 'दबंग 2' जैसी सुपरहिट फिल्में भी शामिल हैं। वहीं सागर के निधन की खबर पर सलमान ने दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सागर संग खुद की एक तस्वीर शेयर की है कैप्शन में लिखा, 'मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले भाई। थैंक्यू सागर पांडे।'

बता दें कि सागर यूपी के प्रतापगढ़ से थे। वह मुंबई एक्टर बनने आए थे। जब उन्हें एक्टर के तौर पर काम नहीं मिला तो वह बॉडी डबल का काम करने लगें। सागर पांच भाई हैं और पूरे घर का खर्चा वह अकेले उठाते थे। बता दें कि सागर ने 'बिग बॉस' में भी सलमान खान के लिए बॉडी डबल का काम किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.