Tuesday, Jan 25, 2022
-->
salman khan bodyguard shera will provide security for katrina vicky wedding sosnnt

कैटरीना-विक्की की शादी में Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा देंगे सिक्योरिटी

  • Updated on 12/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस वक्त बी टाउन के गलियारों में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे हैं। 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में कपल भव्य शादी (Vicky Katrina Wedding) रचाने वाले हैं। ऐसे में शादी से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना और विक्की (Katrina kaif and Vicky Kaushal) को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देने वाले हैं। 

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding News Live: Salman Khan's bodyguard  Shera's team to provide security for Katrina-Vicky's wedding? - India Today

बता दें शेरा पिछले 22 सालों से सलमान के साथ है। शेरा ने सलमान की सेफ्टी के लिए विदेश जाकर ट्रेनिंग भी ली है।  वहीं सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख महीने के मिलते हैं। इतना ही नहीं शेरा अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं जिसका नाम टाइगर सिक्योरिटी है। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। खबरें तो ये भी है कि सलमान शेरा के बेटे को बॉलीवुड में लॉच करने वाले हैं। 

comments

.
.
.
.
.