Wednesday, Sep 18, 2019
salman-khan-cameo-in-film-saho

नील नितिन मुकेश ने की सलमान की सिफारिश, 'साहो' में कर सकते हैं entry

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार प्रभास (prabhash) स्टारर फिल्म 'साहो' (saho) लंबे से चर्चा में है। फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं। वहीं अब खबर आई है कि फिल्म में सलमान खान (salman khan) की भी एंट्री हो सकती है। जी हां, बताया जा रहा है कि सलमान फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे नील नितिन मुकेश (neil nitin mukesh) ने ही मेकर्स को सलमान का नाम सुझाया था। हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है। वहीं अगर सलमान अपना कैमियो रोल देने कि लिए राजी हो जाते हैं तो उनकी पूरी शूटिंग को फिल्म में एड कर दिया जाएग।

वहीं हाल ही में 'साहो' का नया पोस्टर रिलाज किया गया था जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, बोली-'चला गया...'

वहीं फिल्म में श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor)  प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा नहीं, बल्कि आलिया भट्ट फिल्ममेकर्स की पहली पसंद थीं। फिल्म 'साहो' के मेकर्स पहले फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) को कास्ट करना चाहते थे।

भारत के अलावा अब पड़ोसी मुल्क भी श्रीदेवी को दे रहे हैं श्रद्धांजलि

सूत्रों ने बताया कि जब फिल्म की टीम को पता चला कि वे अनुष्का शेट्टी (anushka shetty) को कास्ट नहीं कर सकते तो आलिया को लेकर वे काफी उत्साहित थे। हालांकि जब आलिया को पता चला कि फिल्म में प्रभास के मुकाबले उनका रोल काफी छोटा है तो उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.