Thursday, Oct 28, 2021
-->
salman khan cameo in shahrukh khan starer film pathan sosnnt

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) ने हाल ही में दुबई में अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। वहीं अब लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए शाहरुख पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में साल 2021 में बादशाह एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के साथ धमाल मचाने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों वह अपनी आगमाी फिल्म 'पठान' (pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और जॉन अब्राहम (john abraham) भी नजर आ सकते हैं। 

जल्द आ रही है शाहरुख की Love Hostel, सान्या मल्होत्रा संग TV का यह एक्टर करेगा रोमांस

एक बार फिर साथ नजर आएंगे शाहरुख-सलमान
वहीं अब बताया जा रहा है कि सलमान खान (salman khan) भी इस मेगा बजट फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में सलमान का कैमियो रोल होगा, लेकिन फिल्म की कहानी उनके किरदार के बिना पूरी नहीं हो पाएगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

वहीं पठान के अलावा एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। व

हीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी। 

शाहरुख खान के बर्थडे पर सजा पूरा बुर्ज खलीफा, Video वायरल

आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख
इतना ही नहीं कि शाहरुख खान आर माधवन (R Madhavan) की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे।

खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.