Thursday, Dec 02, 2021
-->
salman khan celebrate rakshabandhan with beena kak

सलमान खान ने ऑन स्क्रीन मां संग सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, तस्वीरें वायरल

  • Updated on 8/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रक्षाबंधन के इस पवित्र त्यौहार के दिन बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने अपने बहन-भाईयों संग राखी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वहीं अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) की भी रक्षाबंधन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और उनके फैंस को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में सलमान की बहन अल्वीरा (Alvira) और अर्पिता (Arpita khan) नहीं हैं बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन मां बनी बीना काक (Beena kak) हैं।

तापसी के सवालों पर रंगोली का तीखा वार, तूने ऐसा किया क्या है जो तेरी तारीफ की जाए!

ऑन स्क्रीन मां के घर राखी मनाने पहुंचे सलमान खान 
सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसलिए शूटिंग के लिए ही वो जयपुर गए हुए हैं। सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सितारें हैं जो कि अपने सभी रिश्तों को बखूबी निभाते हैं। सलमान और बीना कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसलिए सलमान बीना को अपनी फैमिली के जैसे ट्रीट करते हैं।

विद्या सिन्हा ने कहा दुनिया को अलविदा, अंतिम यात्रा में नहीं शामिल हुआ कोई भी बड़ा सितारा

बेटे की उम्र के भाई को बीना ने बांधी राखी 
जयपुर गए सलमान खान अपनी ऑन स्क्रीन मां को इस रक्षाबंधन पर कैसे भूल सकते थे। वो रक्षाबंधन के दिन बीना काक के घर गए और उन्होंने सलमान को राखी बांधी। सलमान को राखी बांधते हुए खुद बीना ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "जयपुर में राखी सेलिब्रेशन, बेटे की तरह मेरे भाई के साथ" वहीं एक दूसरी तस्वीर में दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kabir n jawahar with Prabhu ..Prabhu deva @amritakak @ankurkak @beingsalmankhan

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on Aug 15, 2019 at 12:13pm PDT

इस नए एड में फैंस को पसंद आ रही है शाहरुख और गौरी की 'नोक झोक', वीडियो हुआ वायरल

बीना की बेटी अमृता को बहन मानते हैं सलमान 
आपको बता दें बीना काक ने डेविड धवन की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से साल 2005 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उश वक्त बीना 51 साल की थीं। वहीं सलमान खान उनकी बेटी अमृता की शादी में भी पहुंचे थे। सलमान अमृता को अपनी बहन मानते हैं। अमृता एक सिंगर हैं वो बॉलीवुड फिल्मों में कई गाने गा चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rakhi at home 🙂

A post shared by Amrita Kak (@amritakak) on Aug 15, 2019 at 11:05am PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

SK ,Kabir n Jawahar !!! My life line !!

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on Aug 15, 2019 at 9:42pm PDT

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.