Friday, Dec 03, 2021
-->
salman khan completed 31 years in industry, shares childhood photo

इंडस्ट्री में सलमान खान ने पूरे किए 31 साल, फोटो शेयर कर हुए Emotional

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (Salman khan) का नाम आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक है। सलमान का क्रेज फैंस में इतना है कि अगर किसी फिल्म में सलमान का नाम भी हो तो वो फिल्म देखते ही देखते 100 करोड़ क्लब में पहुंच जाती है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों में लीड रोल पाने के लिए उन्होंने काफी हाथ पैर मारे। सलमान के पिता एक फेमस लेखक थे लेकिन इस बात का सलमान ने कभी फायदा नहीं उठाया और कड़ी मेहनत करके वो आगे बढ़े।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dabangg3 shoot #rajasthan with Sultan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 18, 2019 at 11:31pm PDT

अपनी प्रोपर्टी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया किसको कितना मिलेगा...

इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल करके हुए थे फेमस 
सलमान ने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' (Biwi ho to aisi) में एक सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाया था। ये फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी। वहीं इसके एक साल बाद 1989 में सलमान को सूरज बड़जात्या (suraj badjatya) ने अपनी फेमस फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine pyar kiya) में बतौर लीड एक्टर साइन किया। इस फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया था जो कि दर्शकों को आज भी खूब भाता है। 

रानू मंडल की चमकी किस्मत, हिमेश रेशमिया के बाद अब सलमान खान हुए मेहरबान

इंडस्ट्री में सलमान को हुए 31 साल 
इस फिल्म ने सलमान को रातों रात स्टार बना दिया था। वहीं अपनी इन्हीं यादों को ताजा करते हुए सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने सभी फैंस का शुक्रिया किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday baba... @duttsanjay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 29, 2019 at 10:23am PDT

पीएम मोदी के बाद पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी पर भी बनेगी फिल्म, इन निर्माताओं ने ली जिम्मेदारी

दरअसल, सलमान खान ने इंडस्ट्री में 31 साल पूरे कर लिए हैं। अपनी इसी खुशी को जाहिर करते हुए सलमान ने सोशल मीडियो पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कुछ ही महीने के हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सलमान काफी क्यूट लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Katrinaaa... @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 16, 2019 at 4:02am PDT

"छिछोरे" के डायरेक्टर नितेश तिवारी को जब याद आए अपने IIT के दिन

इंस्टा पर बचपन की फोटो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया 
इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जो मेरे 31 साल के इस सफर में मेरे साथ रहा उस हर एक इंसान का बेहद बड़ा शुक्रिया, सबसे ज्यादा मैं अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहना चाहटा हूं जिन्होंने मुझे इसती सारी दुआएं और प्यार दिया"। 

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती जावेद अख्तर तीन दिन से हैं ट्विटर से परेशान

इंशाअल्लाह इस वजह से छोड़ रहे हैं सलमान 
वहीं हाल ही में खबरें आई थीं कि संजय लीला भंसाली (Sanjay leela bhansali) और सलमान (salman khan) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसलिए शूटिंग शुरू होने से पहले ही सलमान ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला कर लिया। वहीं इस बात से सलमान के फैंस को काफी निराशा हो रही है। ये पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और सलमान खान को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। लेकिन वहीं सलमान के बैकआउट की खबरों से फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी बड़ा झटका लग सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.