Tuesday, Apr 07, 2020
salman khan dabangg 3 sonakshi sinha shares saree pictures yu karke song

'दबंग 3' के इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने बदली इतनी साड़ियां, देखें Photos

  • Updated on 11/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का एक गाना 'यूं करके' (Yu Karke) रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं इस गाने के लिए सोनाक्षी ने अलग अलग साड़ियां पहनी थी। सोनाक्षी का सोशल मीडिया पर ये लुक काफी वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The colors of #YuKarke!! #Blue...

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Nov 22, 2019 at 11:24pm PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The colors of #YuKarke - #orange! @ashley_rebello @seemakhan76 🧡

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Nov 23, 2019 at 2:06am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Nov 23, 2019 at 4:56am PST 

 

ये है सोेनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्टस
सोेनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म  'दबंग 3' (dabangg 3) में नजर आएंगे। वहीं जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है सोशल मीडिया (social media) पर लोगों फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

चुलबुल पांडे ने फैंस से मांगे दंबग 3 के लिए डायलॉग्स,दमदार डायलॉग को फिल्म में मिलेगी जगह!

ऐसी है कहानी
वहीं ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर काफी दमदार और शानदार नजर आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जहां वो कहते हैं 'एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा।' जिसके बाद वो बताते हैं कि कैसे वो असल जिंदगी में दबंग बने। इसके अलावा चुलबुल पांडे अपनी फनी हरकतों से हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी धर्मपत्नी के रोल में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) रज्जो बनकर चुलबुल पांडे का दिल लुट रही हैं। वहीं फिल्म के सभी डायलॉग बेहद शानदार और नया है। फिल्म 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

'दबंग 3' के नए गाने में सलमान ने बताया- पहले इश्क की बात ही कुछ और होती है...

कहानी में है एक मजेदार ट्विस्ट
लेकिन इस बार कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट है। इस बार सलमान सिर्फ सोनाक्षी के साथ नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी फिल्म में मांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सई मांजरेकर की ये डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन, थ्रिलर और एंटरटेंमेंट का भरपूर डोज होगा। 

comments

.
.
.
.
.