Sunday, Jun 26, 2022
-->
salman-khan-eid-mubarak-to-his-fans

Video: ईद के मौके पर दिखा सलमान खान का जलवा, इस खास अंदाज में दी फैंस को मुबारकबाद

  • Updated on 6/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कई सालों से सलमान खान (salman khan) हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते आ रहे हैं। इस साल भी सलमान खान और कैटरीना कैफ (katrina kaif) स्टारर फिल्म 'भारत' (bharat) ईद के खास मौके पर रिलीज हुई है जिसे लेकर फैंस के पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सीढ़ी , साड़ी , लड़की #Bharat #Promotions @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on May 31, 2019 at 9:59am PDT

ऐसे में सलमान अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद ना दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले फ्लैट की बालकनी पर आकर फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#EidMubarak

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 5, 2019 at 7:19am PDT

जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जहां सलमान अपने मां-पिता के साथ अपने फैंस को ईद की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर सलमान ने व्हाईट कुर्ता पहना है जिसमें वो हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is the HD clip of #salmankhan today for #eidmubarak wishes #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jun 5, 2019 at 9:06am PDT

वहीं वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि जैसे ही सलमान ने अपने घर की बालकनी में आकर हाथ हिलाया तो सभी लोगों में एक सलमान को देखकर एक अलग ही खुशी जाग उठी। वैसे भी सलमान के फैन्स के लिए ईद पर भाईजान से मुबारकबाद मिलना बहुत बड़ी ख्वाब पूरा होने जैसा है। 

B'day spl: इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं नेहा कक्कड़, डिप्रेशन की भी रही शिकार

फिल्म भारत की बात करें तो अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा डायरेक्ट की गई सलमान की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच लंबे समय से क्रेज था और लगातार इस फिल्म से जुड़ी खबरें आ रही थी।

Navodayatimes

आपको बता दें सलमान की ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' (Ode to My Father) का हिंदी रीमेक है। फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। 

अगली फिल्म में सैन्य अधिकारी की भूमिका में नजर आयेंगे :आयुष शर्मा

पहली नजर में इस फिल्म पर बात करें तो जैसा इस फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देखकर कहा जा सकता है कि ये ईद रिलीज के सभी रिकॉर्ड तोड सकती है। इसमें कोई शक नहीं कि सलमान की फिल्में हर ईद पर सफल साबित हुई हैं। सलमान भले ही साल में दो या तीन फिल्में करें, लेकिन सबसे ज्यादा उनकी मेहनत ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म में ही नजर आती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.