Sunday, Jun 13, 2021
-->
Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali Sexual Harassment sosnnt

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का चौंका देने वाला खुलासा, कहा- 'तीन बार हो चुका है शोषण'

  • Updated on 3/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (somy ali) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सिर्फ सलमान से शादी के लिए वह अमेरिका से भारत आईं थी। वहीं अब एक बार फिर उन्होंने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे। 

33 साल पुराना Salman का वीडियो हुआ वायरल, संगीता बिजलानी भी साथ आईं नजर

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का चौंका देने वाला खुलासा
दरअसल, ,सोमी अली यौन शोषण का शिकार हो चुकि हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के आपबीती सुनाई है। उन्होंने कहा कि पहली बार मेरा शोषण 5 साल की उम्र में हुआ था जब मैं पाकिस्तान में रहती थी। जब मैंने इसके बारे में अपने माता पिता को बताया तो उन्होंने मुझसे कहा कि ये बात किसी से भी मत कहना। फिर सालों तक मैं अपने साथ इस दर्दनाक घटना के साथ जिती रही। 

सोमी ने आगे कहा कि इसके बाद 9 साल की उम्र में फिर से मेरा यौन शोषण किया गया और फिर बाद 14 साल की उम्र में एक बार फिर हुआ। ये तीनों घटनाएं नौकर के क्वार्टर में हुई थी। मुझे हमेशा ये ख्याल आता था कि कहीं मैं कुछ गलत तो नहीं कर रही? लेकिन हमारे देश की संस्कृतियां बहुत छवि-आधारित हैं। मेरे माता पिता ने इसलिए मुझे ऐसा करने को कहा क्योंकि उन्हें डर था कि मैं कहीं बदनाम ना हो जाऊं। लेकिन अब मैंने इन चीजों के खिलाफ आवाज उठाना शुरु कर दिया है। पिछले तीन साल से मैंने बोलना शुरु कर दिया है।' बता दें कि इस वक्त सोमी अमेरिका में एक एनजीओ चला रही हैं जिसका नाम नो मोर टीयर्स है। इस एनजीओ के जरिए वह मानसिक और शारीरिक रूप से शोषित किए गए लोगों की मदद करती हैं। 

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा, कहा- शादी के लिए आई थी भारत

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा
वहीं ये काफी कम लोगों को पता है कि अपने करियर की शरुआती दौर में भाईजान पाकिस्तानी अदाकार सोमी अली (somy ali) को डेट कर रहे थे लेकिन फिर साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हुआ जिसके बाद सोमी वापस अमेरिका अपने घर लौट गईं। वहीं सालों बाद सोमी अली ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वह भारत सिर्फ सलमान खान से शादी करने के लिए गई थी।

सोमी ने कहा कि 'जब मैंने सलमान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया देखी तो मुझे उनसे प्यार हो गया था। मैंने उसी वक्त सोच लिया था कि शादी तो मैं इंसान से ही करुंगी। मैं उस वक्त 9वीं की पढ़ाई कर रही थी और सिर्फ 16 साल की थी। मैंने अपनी मां से काफी जिद की और बोला कि मैं कल भारत जा रही हूं। फिर किसी तरह मैंने अपने पेरेंट्स को मनाया। फिर मैं कुछ दिनों तक पाकिस्तान में रुकी और इसके बाद मैंने मुंबई के लिए उड़ान भरी।'

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

comments

.
.
.
.
.