Thursday, Dec 02, 2021
-->
salman khan fees for web sereis jsrwnt

वेब सीरीज के लिए सलमान ने मांगे इतने करोड़ रुपए, जल्द हो सकती है डील

  • Updated on 2/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से OTT प्लेटफॉर्म को एक अलग पहचान मिली। बड़े से बड़े एक्टर वेब सीरीज में काम करने के लिए आगे आए। अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान (salman khan) भी जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर सकते हैं।

खबरों की मानें तो एक मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से सलमान को ऑफर दिया गया है, जिसके लिए सलमान ने फीस के तौर पर 150 करोड़ रुपए की मांग की है और प्लेटफॉर्म को भी यह बात मंजूर है। अब दोनों पक्षों के बीच इस डील पर बात चल रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस महीने के अंत तक डील फाइनल हो जाएगी। यह यह सब सही रहा तो इस साल के अंत तक सलमान का डिजिटल डेब्यू हो जाएगा।

इसके अलावा सलमान इन दिनों कई सारी फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe)' की शूटिंग पूरी की है और अब वह फिल्म अंतिम (antim) की शूटिंग में व्यस्थ हैं। इसी बीच सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सलमान बहुत जल्द बड़े पर्दे पर 'टाइगर 3' (tiger 3) लेकर आने वाले हैं। 

सलमान जल्द लेकर आ रहे हैं टीवी का नया शो, सुरों के धुरंधरों के बीच होगा मुकाबला

पड़े बर्दे पर लौट आया टाइगर
सूत्रों के मुताबिक, मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। वहीं फिल्म के पहलs शेड्यूल के लिए सलमान दुबई जाएंगे। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट किया जाएगा। बता दें कि 'टाइगर फ्रेंचाइजी' का पहला भाग साल 2012 में आया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुआ था।

वहीं 2017 में इसका सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आया जिसमें सलमान और कैटरीन कैफ (katrina kaif) लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले थे और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में सलमान एक रॉ एजेंट का ही किरदार निभाएंगे। हालांकी, अभी भी फिल्म के लिए हीरोइन की तालाश जारी है। 

अगर आपको भी बनाना है कच्चे प्याज का अचार, तो वीडियो में देखें सलमान खान की Recipe

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील
वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द टीवी का नया रियालिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) लेकर आने वाले हैं जिसमें सुरों के धुरंधरों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। सलमान खान इस शो के ब्रांड एंबेसडर हैं जो बहुत जल्द जी टीवी पर शुरु होने वाला है। शो के एंथम सॉन्ग में हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं जिसमें सिंगर्स के अलावा कई दिग्गज एक्टर्स भी मौजूद हैं। बता दें कि इस सुरों के धुरंधरों की इस लीग में 6 टीम बनाई गई है। पहली टीम यूपी दबंग्स की है जिसमें सलमना अली, अंकित तीवरी और पायल देव होगें। दूसरी बंगाल टाइगर्स होगी जिसमें शान, आकृति कक्कड़, रितुरात मोहांती नजर आएंगे।

इसके अलावा गुजरात रॉकर्स में बंगाल टाइगर्स – शान, आकृति कक्कड़, रितुरात मोहांती की टीम है तो वहीं मुंबई वॉरियर्स में कैलाश खेर, शिल्पा राव, पुर्वा मंत्री जैसे बेहतरीन सिंगर्स नजर आएंगे। दिल्ली धुरंधर्स की बात करें तो इसमें साजिद, नेहा भसीन और अंकुश भारद्वाज की टीम होगी और पंजाव लॉयंस में मीका सिंह, आसीस खौर और रुपाली जग्गा नजर आएंगे। वहीं इन टीमों को गोविंद, बॉबी देओल, राजकुमार राव, रितेश देशमुख, जेनेलिया जैसे बेहतरीन कलाकार लीड करेंगे। इसके अलावा सुगंधा मिश्रा इस सो को होस्ट करेंगी। पहले होस्टिंग के लिए मनीष पॉल को लिया गया था लेकिन किसी वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.